Home » अजब गजब » supershe island is only for females, men are not allowed at Supershe Island Finland
 

इस आईलैंड पर महिलाएं करती हैं ऐसा काम, पुरुषों को नहीं है जाने की इजाजत

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 February 2018, 13:39 IST
(Supershe Island)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिनलैंड का ये आइलैंड एक अमेरिकी बिजनेसवुमन क्रिस्टीना रॉथ के दिमाग की उपज है. क्रिस्टीना को एक ऐसी जगह की तलाश में थीं, जहां केवल महिलाएं आराम से छुट्टियां मनाकर एंजॉय कर सकें. इस बात को लेकर क्रिस्टीना रॉथ ने कहा है- ''यहां महिलाओं को फिटनेस, न्यूट्रीशन और वो सभी चीजें मिलेंगी जहां वो भाग-दौड़ भरी जिंदगी में नहीं मिल पाती हैं.''

Supershe Island

रॉथ के मुताबिक फिनलैंड के सुपरशी आइलैंड में एक ग्रैंड रिजॉर्ट भी है, जिसका कंस्ट्रक्शन अभी जारी है. हालांकि यह रिजॉर्ट ज्यादा बड़ा नहीं होगा और इसमें सिर्फ 4 कैबिन होंगे. जहां केवल 10 महिलाओं के आराम से रहने की व्यवस्था की जाएगी. इसके अलावा आईलैंड के इस रिजॉर्ट में स्पा, सौना बाथ और अन्य सुविधाएं भी मिलेंगी.

ये भी पढ़ेंः 'बागी 2' का ट्रेलर भी नहीं हुआ रिलीज, और हो गया 'बागी 3' का ऐलान

ABC News की खबर के मुताबिक, सुपरशी आइलैंड में शेयरिंग रूम भी मिलेंगे. बताया जा रहा है कि रिजॉर्ट के एक कैबिन की कीमत 3 हजार डॉलर से लेकर 6 हजार डॉलर तक रखी जाएगी. यहां एक महिला को 5 दिन तक रहने की इजाजत होगी. लेकिन सबसे बड़ी बात ये है कि इस रिजॉरिट का टिकट बुक करने से पहले महिलाओं को स्काइप के जरिए इंटरव्यू देकर अप्रूवल लेना होगा.

First published: 19 February 2018, 13:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी