Home » अजब गजब » Surprise: When there was a sudden rain of gold, silver and diamonds on the road in Russia
 

आश्चर्य: जब सड़क पर अचानक होने लगी थी सोने-चांदी तथा हीरे की बरसात, 3000 किलो सोना और..

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 November 2020, 9:58 IST

Ajab Gajab News: आपने शायद ही कभी सोने-चांदी और हीरे की बरसात के बारे में सुना होगा. आपने ऐसा कभी देखा भी नहीं होगा. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि कुछ महीनों पहले रूस के एक एयरपोर्ट पर एक दो किलो नहीं बल्कि 3000 किलो सोने की बरसात हुई थी. इसके अलावा हीरे और अन्य कीमती धातुओं की भी अचानक वर्षा होने लगी थी.

यह घटना सामने आने के बाद लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हुआ था. यह घटना तब हुई थी जब कार्गो प्लेन का दरवाज़ा खुला रह गया था. दरअसल, कार्गो प्लेन उड़ान भरने जा रहा था तो उसका दरवाजा खुला रह गया था. इसकी वजह से प्लेन के अन्दर मौजूद धातु का एक तिहाई हिस्सा एयरपोर्ट के रनवे पर गिर गया था.

रूसी मीडिया ने तब जानकारी दी थी कि खबर याकुस्क एयरपोर्ट की थी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर उस समय तेजी से वायरल हुआ था. इस घटना की असली वजह पता नहीं चल पाई थी. लोकल मीडिया ने तब जानकारी दी थी कि उड़ान के समय प्लेन के पंखों में तकनीकि खराबी आ गई थी. इस कारण ऐसा हुआ था.

जब यह घटना सामने आई थी तो प्लेन को तुरन्त वहां से 12 किमी दूर एक गांव में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी. इस दौरान कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ था. प्लेन में मौजूद क्रू मेंबर्स बिल्कुल सुरक्षित थे. प्लेन से कितनी धातु गिरी थी इसके बारे में तब पता नहीं चल पाया था. ऐसा पहली बार हुआ था कि प्लेन का दरवाजा खुला रहने से इतनी धातुएं नीचे गिरी थीं. ये वीडियो तब सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया था. लोग इस वायरल वीडियो को काफी पसंद करने के साथ ही काफी शेयर कर रहे थे.

मछली की 3D पेंटिंग देख बिल्ली के मुंह में आ गया पानी, खाने के लिए मारा छपट्टा और फिर...

कर्नाटक: पत्नी से इतना प्यार, मरने के बाद बनवाया मंदिर, आज भी पूजा करता है पति

First published: 30 November 2020, 9:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी