Home » अजब गजब » Taiwan Woman Finds Out her boyfriend who gave blood to her and saves life
 

बातों-बातों में ब्वॉयफ्रेंड को लड़की ने बता दी ऐसी बात कि खुल गया 11 साल पुराना राज

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 February 2019, 23:56 IST

दुनिया में कब किसके साथ क्या हो जाए. ऐसा ही कुछ हुआ ताइवान में एक लड़की के साथ. जब उसने बातों-बातों में अपने ब्वॉयफ्रेंड को एक ऐसी बात बता दी जिसने 11 साल पुराना राज खोल कर रख दिया. इस राज को जानने के बाद लड़की और उसका ब्वॉयफ्रेंड दोनों हैरान रह गए.

दरअसल, दो साल पहले लिन जियोफेन नाम की एक लड़की की मुताकात लियान नाम के एक लड़के से हुई. कुछ दिन की बातचीत के बाद दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और दोनों में प्यार हो गया. एक दिन बातों-बातों में लिन ने लियान11 साल पहले उसका एक घटी एक घटना का बारे में बताया, उसने बताया कि 11 साल पहले खतरनाक कार एक्सीडेंट में उसकी जान जाते जाते बच गई थी. लिन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को बताया कि एक्सीडेंट के बाद इमरजेंसी ट्रीटमेंट के दौरान उसे 10 यूनिट ब्लड चढ़ाया गया था, साथ ही उसे दो बार प्लेटलेट्स की जरूरत भी पड़ी थी.

लिन की बात सुनने के बाद लियान ने बताया कि वो भी एक रेगुलर ब्लड डोनर है और हमेशा ब्लड डोनेट करता रहता है. लियान ने अपनी गर्लफ्रेंड से कहा कि हो सकता है कि तुम्हें भी मेरा ब्लड चढ़ाया गया हो. हालांकि लियान ने यह बात मजाक में कही थी, लेकिन लिन ने उसकी बातों को सच मानकर उसकी तह तक जाने का फैसला किया.

फिर क्या था सच का पता लगाने के लिए लिन उस अस्पताल में पहुंची, जहां साल 2008 में एक्सीडेंट के बाद उसका इलाज किया गया था. इसके बाद लिन के कुछ मेडिकल टेस्ट हुए और जब उन्हें ब्लड डोनेट करने वाले लोगों की आईडी से मिलाया गया, तो पता चला कि उसके ब्वॉयफ्रेंड ने मजाक में जो बात उससे कही थी, वो बात बिल्कुल सच थी.

जांच में इस बात का भी पता चला कि लियान ने सिर्फ एक बार ही लिन को ब्लड डोनेट नहीं किया था बल्कि हादसे के दो साल बाद जब लिन को फिर से ब्लड की जरूरत पड़ी थी, तब भी उसके ब्वॉयफ्रेंड लियान ने ही उसे अपना ब्लड दिया था. बता दें कि लिन ताइवान के हसिन्चु शहर की रहने वाली है. उन्होंने अपनी ये स्टोरी एक टीवी इंटरव्यू के दौरान बताई.

ये भी पढ़ें- समंदर किनारे पड़े अजीबोगरीब तोप के गोले ने खोला 18.5 करोड़ साल पुराना ये राज

First published: 8 February 2019, 23:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी