Home » अजब गजब » tamilnadu elderly couple fight off 2 armed robbers who barged into the entrance of their house watch video
 

हथियारों से लैस चोरों का बुजुर्ग दंपत्ति ने चप्पल-कुर्सी से किया सामना, लुटेरों को सिखाया ऐसा सबक, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2019, 14:10 IST

अगर कोई आपके घर में हथियार लेकर घुस जाए, तो उसे देखकर हक्के बक्के हो जाएंगे. लेकिन उन लोगों का सामना नहीं कर सकेंगे. हथियार देखकर ही हमारी इतनी हिम्मत नहीं होती कि हम हथियारों से लैस व्यक्ति का सामना कर सकें. चोर हथियार के दम पर हमारे सारे गहने चोरी कर ले जाता है. लेकिन हमारे मुंह से डर के मारे चूं तक नहीं निकलती है.

लेकिन आज हम आपको एक ऐसे दंपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने हथियारों से लैस चोरों का सामना बहुत ही डट कर किया. यह घटना तमिलनाडु (Tamilnadu) के तिरुनेलवेली (Tirunelveli) जिले की है. यहां एक बुजुर्ग दंपत्ति (Elderly Couple) ने घर में चोर चोरी करने के इरादे से घुसे. इन चोरों को चोरी करने का ऐसा सबक इन दंपत्ति ने सिखाया कि अगली बार ये चोरी करने के बारे में हजार बार सोचेंगे.

दरअसल, 11 अगस्त 2019 यानि रविवार) की रात एक बुजुर्ग अपने घर के बाहर बैठे थे. इसी दौरान अचानक पीछे से कुछ बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया. बदमाशों के हमले के बाद बुजुर्ग ने उन्हें आगे खींचा और उसका सामना करने लगे. यह देख उनकी 68 वर्षीय पत्नी भी बाहर निकली. फिर क्या हुआ दोनों ने मिलकर उन बदमाशों का चप्पल और कुर्सी से सामना किया.

बता दें कि चोरों के हाथों में खतरनाक हथियार थे, लेकिन फिर भी दोनों डरे नहीं. उन्होंने वहां मौजूद कुर्सी और चप्पलों से चोरों का सामना किया. जो काफी काबिले तारीफ था.

फ्लाइट में आई खराबी, अचानक घरों पर गिरने लगे विमान के टुकड़े, डर से लोगों के उड़े होश

First published: 13 August 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी