Home » अजब गजब » Telangana man worships of American President Donald Trump at his home
 

अमेरिका के राष्ट्रपति ट्‌रंप की पूजा करता है ये शख्स, मंदिर में लगाई है तस्वीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 June 2018, 16:57 IST

आपने देवी-देवताओं की आरती और पूजा करते हुए तो लोगों को देखा होगा, लेकिन क्या कभी किसी को किसी देश के राष्ट्रपति की फोटो की आरती करते देखा है. नहीं ना. तो चलिए आज आपको बतातें हैं ऐसे ही एक शख्स के बारे में. जो तेलंगाना में रहता है.

खबरों के मुताबिक तेलंगाना के जलगांव में एक शख्स रोजाना अमेरिका के राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रम्प की आरती करता है. इस शख्स ने अपने घर के मंदिर में भगवान की नहीं बल्कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप तस्वीर लगा रखी है. इस तस्वीर के सामने वो रोजाना अगरबत्ती व धूपबत्ती जलाता है.

इस शख्स का नाम है बुसा कृष्णा. बुसा का दावा है कि उसने अपने पूजा घर में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की एक तस्वीर रखी है, जिसकी पूजा वह हर रोज करता है. कृष्णा इस तस्वीर की पूजा मंदिर में रखे अन्य देवी-देवताओं की तरह ही करता है. कृष्णा ट्रंप की तस्वीर सामने रखकर उनकी आरती करता है.

कृष्णा का कहना है कि वह ऐसा करके भारतीयों की महानता और प्रेम को दर्शाना चाहता है. बुसा कृष्णा का कहना है कि उन्होंने अमेरिका में भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचिभोटला की हत्या से पीड़ित होने के बाद डोनल्ड ट्रंप की पूजा करना शुरू की थी. बुसा करते हैं कि उनकी ये बात एक दिन ट्रंप तक जरूर पहुंचेगी और वो टंप से मुलाकात कर पाएंगे.

कृष्णा ट्रंप से मिलकर भारतीयों की महानता और प्रेम को दर्शाना चाहते हैं. बता दें कि पिछले साल फरवरी महीने में भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचिभोटला की अमेरिका के ओलाथे शहर के ऑस्टिन्स बार एंड ग्रिल में हत्या कर दी गई थी.

ये भी पढ़ें- भारतीय सेना में बजता है इस गांव के युवाओं का डंका, ये हैं नियम-कायदे

First published: 23 June 2018, 16:57 IST
 
अगली कहानी