Home » अजब गजब » Tennis star agrees to date with suburban student after Patriots win Super Bowl
 

फैन से शर्त लगाना टेनिस प्‍लेयर को पड़ गया महंगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2017, 17:42 IST
(ट्विटर)

टेनिस स्‍टार यूजिनी बुशार्ड अपने एक फैन के साथ डेट पर जाएंगी. अमेरिका में सुपर बाउल 51 में द न्‍यू इंग्‍लैंड पेट्रियट्स की अटलांटा फाल्‍कन पर जीत के बाद बुशार्ड ने ट्वीट के जरिए फैन को इसकी जानकारी दी. 

इसकी शुरुआत एक फैन के साथ मैच की जीत-हार पर शर्त लगाने के साथ हुर्इ. दरअसल मैच की शुरुआत में अटलांटा की टीम बढ़त बनाए हुए थी. 

तीसरे क्‍वार्टर में जब बढ़त 28-3 हो गई तो बुशार्ड ने ट्वीट कर कहा कि वह जानती हैं कि अटलांटा जीतेगी. इस पर एक फैन ने जवाब में लिखा कि यदि पेट्रियट जीत जाएंगे तो क्‍या वह उनके साथ डेट पर जाएंगी. 

टेनिस खिलाड़ी ने भी तुरंत जवाब दिया और कहा कि हां. इधर, पेट्रियट ने खेल में उबरते हुए 34-28 से रोचक जीत दर्ज कर दी. अब बुशार्ड ने लिखा, सबक सीख लिया, कभी भी टॉम ब्राडी से शर्त मत लगाओ.

फिर दूसरे ट्वीट में उन्‍होंने कहा, 'मैं यह करूंगी, मैं अपनी बातों पर कायम रहती हूं. कनाडा की महिला टेनिस खिलाड़ी ने बाद में फैन से पूछा कि वह कहां रहते हैं.'

वैसे बुशार्ड पहली खिलाड़ी नहीं है जिन्‍होंने एक फैन के साथ डेट पर जाने का फैसला किया है. पूर्व यूएफसी चैंपियन रोंडा राउजी 2015 में एक यूएस मरिन के साथ डेट पर गई थीं. उन्‍होंने फेसबुक लाइव चैट के दौरान यह प्रस्‍ताव कबूला था.  

बुशार्ड साल 2014 में विंबलडन के फाइनल में पहुंची थी जहां उन्‍हें पेट्रा क्विटोवा से हार झेलनी पड़ी थी. किसी ग्रैंड स्‍लैम के फाइनल में जाने वाली वह पहली कनाडाई महिला टेनिस खिलाड़ी हैं. 

2014 में ही वह फ्रेंच ओपन और ऑस्‍ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल तक गर्इ थीं. लेकिन इसके बाद चोटों के चलते उनके प्रदर्शन पर बुरा असर पड़ा. 

First published: 7 February 2017, 17:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी