Home » अजब गजब » Texas Woman Blows Wedding Dress After Divorce During Party With Friends
 

शादी के 14 साल बाद इस महिला का हुआ तलाक तो ऐसे मनाया दोस्तों संग जश्न,जलाई शादी की ड्रेस

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 November 2018, 11:11 IST

एक इंसान के लिए किसी भी रिश्ते का खत्म होने तमाम परेशानियां देने वाला होता है, उनमें से सबसे अधिक परेशान करता है वो रिश्ता जिसे हम कई सालों से चला रहे होते है और वो एक पल में खत्म हो जाता है. किसी शादी का टूटना शायद दुनिया के हर टूटते रिश्ते पर भारी पड़ता है. तलाक के बाद महिला और पुरुष दोनों ही मानसिक रूप से परेशान रहने लगते हैं. उस तनाव को खत्म करने के लिए लोग अगल-अलग काम करते हैं.

ऐसा ही कुछ किया अमेरिका के टेक्सास में रहने वाली एक महिला के साथ. जब उसने अपना 14 साल पुराना शादीशुदा रिश्ता खत्म कर लिया. महिला ने तलाक के बाद शादी से जुड़ी यादों को भुलाने के लिए अनोखा काम किया. शायद ही ऐसा काम किसी ने किया हो. इस महिला ने तलाक के बाद अपने दोस्तों को एक पार्टी दी और उसमें जमकर मस्ती की.

दरअसल, बर्ली सैंटलीबेन-स्टिटेलर नाम की इस महिला ने 14 साल बाद अपने पति को तलाक दे दिया. उसके बाद बर्ली ने अपने दोस्तों को पार्टी दी और इस दौरान बर्ली ने जमकर मस्ती की यही नहीं उसने शादी से जुड़ी यादों को खत्म करने के लिए अपनी शादी के उस जोड़े को भी जला दिया, जो उसने शादी के दिन पहना था. 43 साल की बर्ली ने तलाक के बाद दोस्तों की दी पार्टी ने जमकर जश्न मनाते हुए आतिशबाजी भी की.

खबरों के मुताबिक, बर्ली को उनकी शादी का जोड़ा जलाने का आइडिया उनके पिता ने दिया. उसके बाद उन्होंने ड्रेस को एक्सप्लोडिंग टारगेट के साथ जलाया. जब तलाक पार्टी में ड्रेस को जलाया गया तो इसे काफी दूर तक महसूस किया गया.

बर्ली ने कहा कि उन्हें दोस्तों और परिवार ने इस ड्रेस को दान में देने के लिए कहा था, लेकिन उन्हें इस ड्रेस में रिश्ते का झूठापन दिख रहा था. इसलिए वो ड्रेस जलाने के लिए एक तलाक पार्टी रखना चाहती थीं. बर्ली की बहन ने उनकी तलाक पार्टी की कुछ तस्वीरें फेसबुक पर शेयर की हैं.

ये भी पढ़ें- घर के बाहर लगे CCTV में कैद हुई ऐसी तस्वीर, जिसने भी देखा रह गया दंग, देखें वीडियो

First published: 17 November 2018, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी