Home » अजब गजब » Thai Village Forces It’s Males To Dress Up As Women After Five Man Die During Sleep
 

इस गांव में भूत के डर से औरतों के कपड़े पहनने लगे लोग, घर के बाहर खड़ा किया बिजूका

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2018, 12:10 IST

आज का दौर विज्ञान का दौर है बावजूद इसके तमाम लोग आज भी भूत-प्रेत जैसी चीजों में विश्वास रखते हैं. जिसे अंधविश्वास से ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता. ऐसा ही कुछ देखने को मिला थाईलैंड के एक गांव में, जहां कुछ लोग भूत से बचने के लिए औरतों के कपड़े पहनने लगे. जिससे भूत उनपर हमला ना करे और उनकी जान बच जाए.

 

खबरों के मुताबिक, थाईलैंड के नाखोन फेनम प्रांत के एक गांव में मर्द औरतों के कपडे पहनने लगे. क्योंकि यहां के लोगों में भूत का भय पैदा हो गया. औरतों के कपड़े पहने की की वजह भी बेहद अजीब बताई गई. ऐसा बताया गया कि लोग एक विधवा के भूत के डर से ऐसा कर रहे हैं. बताया गया कि इस गांव में सोते वक्त पांच लोगों की मौत हो गई. इसके बाद गांव वालों ने लोगों की मौत के लिए विधवा के भूत को जिम्मेदार माना.

लोगों का मानना था कि विधवा का भूत गांव के पुरुषों और युवकों को शिकार बना रहा है. गांव की औरतों ने अपने पतियों और बेटों को बचाने के लिए उन्हें औरतों के कपडे पहनाना शुरू कर दिया. उनका मानना है कि ऐसा करने से विधवा के भूत को लगेगा कि गांव में औरतें ही औरतें हैं और मर्द नहीं हैं. इस प्रकार वह गांव से भाग जाएगा.

बता दें कि गांव में मर्द औरतों के कपडे पहनकर तो रह ही रहे हैं साथ ही एक और अजीब उपाय किया गया है. लोग अपने घरों में बिजूका रखना भी शुरु कर दिया. गांव वालों ने इस बिजूका को भी भूत भगाने के उपाय के तौर खास तरह से बनाया. बताया गया कि लोगों ने बिजूका का एक प्राइवेट पार्ट भी बनाया है, जिसकी लंबाई 80 सेंटीमीटर थी. बिजूका के प्राइवेट पार्ट के आगे के हिस्से को लाल रंग से रंगा गया है और उस पर लिखा गया है, ‘यहां कोई मर्द नहीं है.’

बिजूका को घर के बाहर रखा गया ताकि भूत उसे देखकर भाग जाए. कमाल की बात यह है बिजूका रखने के बाद से किसी मर्द की मौत नहीं हुई है. हालांकि लोगों की मौत का असल कारण पता नहीं चला पाया. पास के गांव में भी मर्दों की मौत की अफवाहें आती रहीं. गांव के बडे-बुजुर्गों को डर है कि अगली दफा भूत किशोर लडकों को निशाना न बना ले.

एक शख्स ने बताया, "मुझे विश्वास है कि स्वस्थ्य लोगों की मौत के पीछे विधवा के भूत का कारण है. यहां पांच लोग पहले ही मर चुके हैं. मेरी पत्नी और बच्चे डरे हुए हैं कि कहीं मै न मर जाऊं, इसलिए उन्होंने मुझे महफूज रखने के लिए बिजूका रखना चाहा.”

ये भी पढ़ें- डॉगी समझ ऐसे खतरनाक जानवर को घर ले आया ये शख्स, सच्चाई जानकर निकल गई चीख

First published: 8 October 2018, 12:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी