Home » अजब गजब » Thai Woman Throws Newborn Baby From 5th Floor But Save Her Live
 

नवजात बेटी को मां ने पांचवीं मंजिल से फेंका तो केले के पेड़ ने ऐसे दिया सहारा और...

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 October 2018, 15:50 IST

एक मां हर हाल में अपने बच्चों को खुश रहना चाहती है. लेकिन कई बार ऐसी खबरें भी आती हैं जब मां बच्चों पर मां की ममता ना लुटाकर उनके लिए हैवान बन जाती है. ऐसा ही एक मामला थाईलैंड से सामने आया है. जहां एक महिला ने अपनी नवजात बच्ची को एक बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया. लेकिन इस बच्ची की जान केले के पत्तों की वजह से बच गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना समुत प्राकन के एक अपार्टमेंट में सोमवार की है. जहां एक महिला ने अपनी नवजात बच्ची को पांचवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया. इतनी ऊपर से गिनने के बाद भी बच्ची सुरक्षित बच गई. क्योंकि गार्डन में लगे केले के पेड़ ने उसे बचा लिया. बच्ची केले के पेड पर गिरने के बाद पत्तों के सहारे नीचे फर्श पर आ गई. स्थानीय लोग बच्ची की आवाज सुनकर वहां पहुंचे और उसे अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल बच्ची स्वस्थ और सुरक्षित है.


लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस को भी दी. पड़ोस में रहने वाली हांग कोहन नाम की महिला का कहना है कि उसने सुबह 10.30 बजे रोने की आवाज सुनी लेकिन फिर अनसुना कर दिया. जब बाकी लोगों ने भी आवाज सुनी तो सभी गार्डन की ओर भागे. वहां उन्होंने काफी छानबीन की और देखा कि बच्ची फर्श पर पड़ी है. उसके आसपास केले के पत्ते भी पड़े थे.

कोहन ने बताया कि उसे चोट तो नहीं आई लेकिन उसे चींटियां और मच्छर काट रहे थे. बाद में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं पुलिस का कहना है कि वह उस महिला की तलाश कर रही है जिसने बच्ची को जन्म देने के बाद बिल्डिंग से नीचे फेंक दिया. उसे अक्सर लोग गर्भवती अवस्था में बालकनी पर घूमते हुए देखते थे. महिला के खिलाफ हत्या की कोशिश के तहत मामला दर्ज किया जाएगा. पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि बच्ची की मां किशोरी है.

ये भी पढ़ें- यहां की जेल से फिल्मी स्टाइल में फरार हुआ गैंगस्टर, भागने के लिए किया हेलिकॉप्टर का इस्तेमाल

First published: 3 October 2018, 15:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी