Home » अजब गजब » Thailand boy refuses to wake up for exams so grandma call police
 

एग्जाम देने के लिए सोकर नहीं उठा पोता तो दादी ने बुला ली पुलिस और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 August 2019, 16:12 IST

अपने बच्चों की पढ़ाई को लेकर हर मां-बाप बहुत ध्यान रखते हैं कि कहीं वो पढ़ाई में कोई ढील तो नहीं दे रहे. अगर बच्चे पढ़ाई में जरा सी भी कोताही बरतते हैं तो मां-बाप उन्हें डांटते फटकारते हैं, लेकिन थाईलैंड में एक दादी ने कुछ अलग ही कारनाम कर दिखाया. जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, परीक्षा के दिन एक महिला का पोता सोकर नहीं उठा, उसके बाद उसने पोते को जगाने के लिए पुलिस को कॉल कर दिया. फिर क्या था दादी की शिकायत मिलते ही एक पुलिसकर्मी वहां पहुंचा और उसने बच्चे को जगाया. साथ ही अपनी बाइक के बच्चे को परीक्षा केंद्र तक भी पहुंचाया.

खबरों के मुताबिक, थालैंड की राजधानी बैंकॉक में एक दादी अपने पोते के साथ अकेला रहती है. परीक्षा के दिन दादी ने अपने पोते को कई बार उठाने की कोशिश की, लेकिन पोता नींद से नहीं जागा. जिससे दादी को उसका पेपर छूट जाने की डर सताने लगा. इस दौरान पोता खर्राटे भर कर गहरी नींद सोता रहा. 

फिर दादी के मन में एक ख्याल आया कि पोते को जगाने और परीक्षा केंद्र तक पहुंचाने के लिए पुलिस का सहारा लिया जाए. उसके बाद दादी ने पुलिस को फोन कर बुला लिया. पुलिस ने लड़के को गहरी नींद जगाया और उससे बात कि और बताया कि इस उम्र में पढ़ाई कितनी जरूरी है

बता दें कि ये पूरा मामला बीते शुक्रवार का है. जब पुलिसकर्मी ने लड़के को समझाया कि पढ़ना बहुत जरूरी है तो उसने पुलिसकर्मी की बात मान ली और उसके साथ परीक्षा केंद्र पहुंच गया. इस घटना की तस्वीरें थाईलैंड पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर की है.

यहां पर हुई दुनिया की सबसे ऊंची झील की खोज, 5200 मीटर की ऊंचाई पर है स्थित

First published: 12 August 2019, 16:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी