Home » अजब गजब » Thief slept after stole in temple at Shajapur Madhya Pradesh
 

मंदिर में चोरी करने वक्त चोर को आ गई नींद, बिस्तर देख वहीं करने लगा आराम और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 December 2020, 13:26 IST

उत्तर भारत (Northern India) में कड़ाके की ठंड पड़ना शुरु हो गई है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) भी इनदिनों सर्दी के आगोश में है. कड़कड़ाती ठंड में लोग घरों से बाहर निकलने की हिम्मत नहीं दिखा पा रहे हैं. लेकिन चोर हमेशा की तरह इनदिनों में भी चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. मध्य प्रदेश से एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां एक चोर मंदिर में चोरी करने पहुंच गया. उसने पहले तो मंदिर में चोरी की और इसी दौरान उसे नींद आने लगी.

तभी चोर को मंदिर में बिस्तर दिखाई दे गया और वह वहीं सो गया. फिर क्या था सुबह तक उसकी आंख नहीं खुली और पुलिस भी वहां आ धमकी. जब पुलिस ने चोर को जगाने की कोशिश की तो वह बोला अभी सोने दो ना यार. मामला, मध्य प्रदेश के शाजापुर (Shajapur) का है. जहां लालबाई-फूलबाई माता मंदिर में एक चोर चोरी करने पहुंचा था. उसने तिजोरी का ताला तोड़ उसने सारा सामान इकट्ठा कर लिया.उसके बाद चोर को नींद आने लगी. मंदिर के गर्भ गृह के बगल के कमरे में बेड लगा था और उस पर रजाई भी थी. बिस्तर और रजाई को देखकर चोर उसी पर जाकर लेट गया. 


दुनिया का सबसे विचित्र जीव, जो बिना सिर के भी रहता है जिंदा, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

इस दौरान चोर ने मंदिर के बाहर लगे त्रिशूल से परिसर में बने कमरे का दरवाजे का ताला तोड़ा और वहां रखा सामान समेटने लिया था. इस दौरान चोर को पलंग और बिस्तर दिख गया और वह चोरी का सामान वहीं किनारे पर रख सो गया. उसके बाद सुबह जब लोग मंदिर पहुंचे तो उन्हें सारा सामान बिखरा हुआ मिला. फिर लोगों ने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी क्योंकि इस मंदिर में पहले भी चोरी की कोशिश हुई थी.

जंगल में मस्ती के मूड में दिखा हाथी का बच्चा, ऐसे की शरारत कि वीडियो देखकर छूट जाएगी हंसी

चोर को नींद इतनी गहरी लगी थी कि वह सुबह तक उठा ही नहीं. सुबह जब मंदिर के सेवादार यहां पहुंचे तो दरवाजा बाहर की बजाए अंदर से बंद था. उन्होंने तुरंत पुलिस को बुलाया और जब पुलिस दरवाजा तोड़ कर अंदर दाखिल हुई तो चोर की नींद में खलल पड़ गया. पुलिसकर्मी उसके शरीर से रजाई हटा कर डंडे से उठाने लगे. इस दौरन वह चिढ़ गया. साथ ही पुलिसकर्मियों से कहने लगा कि अभी सोने दो यार. बाद में पुलिस ने उसे उठा कर हिरासत में लिया है. लेकिन थाने में पड़ताल के बाद पुलिस ने इसे विक्षिप्त मान कर छोड़ दिया है.

पानी में घोंसला बना रही थी बत्तख, छोटे बच्चे ने ऐसे की मदद, वीडियो देख करेंगे तारीफ

First published: 16 December 2020, 13:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी