Home » अजब गजब » Thief squeezes through rolling shutter stealing 35 lakh rupees jewelry
 

Video: चोर ने दिखाई शातिरबाजी, दुकान से साफ किए लाखों के जेवरात

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2018, 14:45 IST

सोशल मीडिया पर भारत के पड़ोसी देश चीन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जो कि चोरी का सीसीटीवी फुटेज है. दरअसल, एक ज्वैलरी शॉप में एक शातिर चोर इतनी तिकड़मबाजी से अंदर घुसा कि किसी को पता ही नहीं चल सका और उसने पूरी दुकान को साफ कर दिया.

शातिर चोर ने अंदर घुसकर 53 हजार डॉलर यानी करीब 35 लाख रुपये कीमत का सामना और कुछ रकम पार कर दी. हालांकि चोर की शातिरबाजी सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई, जिसके बाद चोरी का भंडाफोड़ गया. वहीं, जिस किसी ने इस वीडियो को देखा वो हैरान रह गया.

दरअसल, चीन के डोनगुआन शहर में हुई इस चोरी की वारदात को एक अकेले शख्स ने अंजाम दिया. शातिर चोर ने रात के समय दुकान के सामने लेट गया और बाद में वो शटर को ऊपर करके अंदर घुस गया. रात के समय दुकान के बाहर कोई नहीं था. इसका फायदा उठाकर शख्स अंदर घुस गया. ये घटना बीते 13 मई की है.

शातिर चोर इस बात से भी भलीभांति परचित था कि दुकान के अंदर बेशकीमती ज्वैलरी है जिसे वह बेचकर अच्छे दाम बना सकता है. जब चोर दुकान के अंदर घुसा तो उसके पास एक प्लास्टिक का बैग था, जिसमें उसने दुकान से सारा सामान भर लिया.

ये भी पढ़ेंः गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने में लगे थे पापा, शरारती बच्चे ने कर दी ये हरकत, वीडियो वायरल

रिपोर्ट्स की मुताबिक, इस शातिर चोर ने 40 ब्रेसलेट, कुछ नेकलेस, इयरिंग्स, डायमंड की अंगूठी चोरी कीं और बैग में भर लिया. इन सभी सामान की कीमत मिलाकर कुल 53 हजार डॉलर की चोरी हुई. चोरी जैसे ही अंदर घुसा तो उसने दुकान में लगे अलार्म को बंद कर दिया जिसे वह पकड़ा नहीं जा सका. यहां तक कि पुलिस भी उसे पकड़ने के तलाश में जुटी है.

देखें वीडियो

First published: 18 May 2018, 14:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी