Home » अजब गजब » Thief Stolen Student’s Laptop And Sent Mail For Apology See The E-Mail Of Thief
 

लैपटॉप चोरी कर चोर ने मालिक को भेजा माफीनाम, ईमेल कर कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 December 2018, 8:15 IST

आपने शायद ही पहले कभी सुना हो कि किसी चोर ने चोरी करने के बाद माफी मांगी हो. लेकिन सोशल मीडिया में एक चोर के चोरी करने के बाद माफी मांगने का बात खूब वायरल हो रही है. इस चोर ने पहले लैपटॉप चोरी किया. उसके बाद लैपटॉप मालिक को ईमेल कर माफीमाना भेजा. इस ईमेल के स्क्रीन शॉट्स इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं.

दरअसल. स्टीव वैलेंटाइन नाम के एक शख्स ने सोशल नेटवर्किग साइट ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है. ये पोस्ट अब वायरल होने लगी है. ये तस्वीर एक लैपटॉप चोर की है जिसने पहले तो स्टीव का लैपटॉप चोरी किया, उसके बाद उस चोर ने इमेल के जरिए स्टीव से माफी भी मांगी. स्टीव ने इस ईमेल को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

 

इस ईमेल चोर ने लिखा कि, मैं तुम्हारा लैपटॉप चुराने के लिए माफी चाहता हूं, मैं बहुत गरीब हूं और मुझे पैसों की सख्त जरूरत है. इसके साथ ही उसने यह भी लिखा कि इस लैपटॉप में आपके कुछ असाइनमेंट है और यूनिवर्सिटी के कुछ दस्तावेज भी है जिन्हें मैं वापिस कर दूंगा.

ये भी  पढ़ें- सामने आई बाबा वेन्गा की भविष्यवाणी, इस साल में खत्म हो जाएगा पृथ्वी और इंसान का अस्तित्व

चोर ने ईमेल में आगे लिखा, जब मैने तुम्हारा लैपटॉप चुराया तो वहां पर तुम्हारा पर्स और मोबाइल भी रखा था, लेकिन मैने उन्हें नहीं चुराया. जिससे तुम्हें कोई परेशानी न हो. अब इस ट्वीट को यूजर्स खूब रिट्वीट कर रहे हैं. और अपने अपने विचार रख रहे हैं. यहां हम आपको कुछ चुनिंदा यूजर्स के ट्वीट साझा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- यहां हर घर में पाले जाते हैं खतरनाक सांप, कोबरा सांपों की होती है पूजा

First published: 22 December 2018, 8:11 IST
 
अगली कहानी