Home » अजब गजब » This boy is a vampire in real life, drinks human blood
 

असल जिंदगी में वैम्पायर है ये लड़का, जीने के लिए पीता है इंसानों का खून

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 March 2020, 15:11 IST

वैम्पायर के बारे में आपने किस्सो कहानियों या फिल्मों में जरूर सुना या देखा होगा. लेकिन असल जिंदगी में भी एक 25 वर्षीय लड़का भी वैम्पायर जैसी जिंदगी जी रहा है. वो ताबूत में सोता है और खून पीता है. अगर इसे इंसानों का खून न मिले तो वो जानवरों का खून पीकर खुद को जिंदा रखता है. इस व्यवहार के बावजूद वो ये चाहता है कि उसके साथ सामान्य इंसानों जैसा ही व्यवहार करें. 

ड्रैकूला शैतान से खौफ में रहते हैं आज भी इस शहर के लोग, बचने के लिए करते हैं लहसुन का टोटका

यह लड़का शैतानी ताकतों से लैस हैआप उसे वैंपायर कह सकते हैंपिछले 13 सालों से लड़का वैम्पायर जैसी ही जिंदगी जी रहा हैवो ताबूत में ही सोता हैउसका ये दावा है कि वो फिल्मी कहानियों में बताए जाने वाले लहसुन और सूर्य की रोशनी से वैम्पायरों के डरने के मामले में अलग हैउस पर इन दोनों ही चीजों का कोई असर नहीं पड़ता.

इस व्यक्ति का नाम व्लाड टेप्स के बारे में कहा जाता है कि उस पर एक लड़की का भूत सवार है, जो 20 साल की उम्र में अपनी जान गंवा बैठी थी. उसका नाम सोफी लंकास्टर है. व्लाड टेप्स ने कहा कि मेरे सा This boy is a vampire in real life, drinks human blood थ कई लोग बदतमीजी करते हैं. हालही में पब में लोगों ने दुर्व्यवहार किय. लोग मेरी लाइफस्टाइल के बारे मं सवाल करते हैं. व्लाड टेप्स का कहना है कि मुझपर सोफी का साया है, जिसकी 20 साल की उम्र में साल 2007 में हत्या कर दी गई थी. 

ऐसा गांव जहां हर घर से जाते है फौज में, कहलाता है एशिया का सबसे बड़ा विलेज

एक ऐसी झील जिसका रहस्य देख लोग है हैरान, पानी में समाया है पूरा जंगल

First published: 17 March 2020, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी