Home » अजब गजब » This bride did not invite her own family at her wedding reason is shocking
 

शाकाहारी दुल्हन ने अपनी ही शादी में नहीं बुलाया कोई परिजन, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 February 2019, 16:11 IST

जब किसी की शादी होती है तो पूरे परिवार में जश्न का माहौल होता है. यही नहीं शादी में आने के लिए रिश्तेदार भी तैयारियां करते हैं. लेकिन इन दिनों एक ऐसी दुल्हन की सोशल मीडिया में खूब चर्चा हो रही है. जिसने अपनी शादी में रिश्तेदार तो छोड़ो अपने ही परिजनों को भी नहीं बुलाया. क्योंकि दुल्हन के परिवार और रिश्तेदार मांसाहारी थे और दुल्हन शुद्ध शाकाहारी.

शाकाहारी होने की वजह से ही दुल्हन ने अपनी मां को भी अपनी शादी में नहीं बुलाया. बता दें कि दुल्हन के इस फैसले के बाद उसने ‘वेगन रेवलूशन’ नाम के फेसबुक पेज पर अपनी स्टोरी पोस्ट की. इसमें बड़े गर्व से लिखा कि मैंने अपने परिवार को इसलिए शादी में नहीं बुलाया क्योंकि मैं और मेरे पति शादी में ‘हत्यारों’ को नहीं बुलाना चाहते थे. इसके बाद तमाम यूजर ने नई नवेली दुल्हन की क्लास लगा दी. लोगों ने कहा कि अपनी शादी में न बुलाकर दुल्हन ने नॉन-वेज लोगों का अपमान किया है.

दुल्हन की इस पोस्ट को बड़ी संख्या में लोग शेयर कर रहे हैं. कुछ इस पर हंस रहे हैं, तो कुछ लोग हैरानी जता रहे हैं. वहीं कुछ लोग दुल्हन के इस फैसले से बेहद खफा हैं और उनका गुस्सा दुल्हन पर निकल रहा है. यही नहीं अपने खिलाफ बोली गईं बातों को सुनकर महिला ने अपडेट करते हुए लिखा, जिस तरह की प्रतिक्रिया आ रही हैं, मुझे काफी हैरानी हो रही है. शाकाहारी होने पर मुझ पर हमला किया जा रहा है, यह ठीक नहीं है. हालांकि, उस अपडेट का लोगों पर फर्क नहीं पड़ा और लोगों ने लगातार दुल्हन के फैसले पर सवाल उठाए.

शाकाहारी दुल्हन के इस पोस्ट पर दुल्हन के परिवार की ही एक महिला कमेंट करते हुए लिखा, वह और उनका परिवार दुल्हन के शाकाहारी होने का सम्मान करते हैं. इसलिए परिवार को शादी में आमंत्रित नहीं किया गया. हालांकि पोस्ट पर आए कमेंट्स में इस बात का पता चला कि दुल्हन ने परिवार को शादी का निमंत्रण तो भेजा, पर मेहमानों की लिस्ट से गायब कर दिया.

ये भी पढ़ें- इस कंपनी ने सफाई कर्मचारियों के लिए निकाली नौकरी, 4100 रुपये घंटे मिलेगी सैलरी


First published: 16 February 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी