Home » अजब गजब » This Girl Earns 8 Lakh Every Hours Without Doing A Job
 

बिना जॉब के हर घंटे 8 लाख रुपये कमाती है ये लड़की, जानिए कैसे करती है ये कारनामा

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 December 2018, 17:02 IST

हर किसी का सपना होता है कि वो खूब पैसा कमाए, लेकिन हर किसी की किस्मत ऐसा नहीं होती. आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिना कुछ काम किए हर घंटे लाखों रुपये कमाती है. इस लड़की की कमाई का तरीका भी औरों से अलग है. ये जानकर आपको हैरान जरूर हो रही होगी कि भला कोई व्यक्ति बिना काम किए आखिर पैसे कैसे कमा सकता है, लेकिन ये बात एकदम सही है.

दरअसल, आस्ट्रेलिया की रहने वाली चेल्सिया नाम के एक लड़की हर घंटे 8 लाख रुपये कमाती है. इन पैसों को हासिल करने के लिए वो कोई मेहनत वाला काम नहीं करती. बल्कि वो मात्र एक घंटे काम कर आठ लाख रुपये कमा लेती है. दरअसल, ये लड़की 1 घंटे के 8 लाख रुपए कमाती है. इसके लिए उसे कोई उद्योग नहीं करना पड़ता है. बल्कि ये लड़की सिर्फ वीडियो गेम खेलती है और 8 लाख रुपए कमाती है.

बता दें कि ये लड़की ऑस्ट्रेलिया की एक गेमर है इसका नाम चेल्सिया है. इसको गेम खेलने का इतना शौक है. इसीलिए वो कई घंटे तक सिर्फ गेम ही खेलती रहती है. बता दें कि इस गेम को लोग लाइव खेलते हैं. ये लाइव गेम खेलते-खेलते लोगों से बात भी करती है. इस काम के लिए सब्स्क्रिप्शन, विज्ञापन और स्पॉन्शरशिप से इन्हें पैसे मिलते हैं. इसी कारण से वह गेमिंग वर्ल्ड में एक्समिंक्स के नाम से जानी जाती है. और इसकी कमाई एक हजार डॉलर से लाखों डॉलर तक की हो जाती है.

बता दें कि चेल्सिया ने फार्मेसी में यूनिवर्सिटी से डिग्री प्राप्त की है. उसका मानना है कि इतने पैसे वो कोई जॉब करके नहीं कमा सकती थी. चेल्सिया गेमिंग वर्ल्ड में एक्समिंक्स के नाम से जानी जाती है. और इसकी कमाई एक हजार डॉलर से लाखों डॉलर तक की हो जाती है.

ये भी पढ़ें- लड़की की तरह दिखता है ये युवक, खुद को मर्द साबित करने के लिए हर बार करता है ये काम

First published: 18 December 2018, 17:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी