Home » अजब गजब » This Hundred Year Old Bride Set To Marry With Her Toyboy Lover 26 Years Younger Than Her
 

100 साल की उम्र में तीसरी बार शादी करेंगी ये दादी, 83 साल पहले की थी पहली मैरिज

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 September 2018, 17:02 IST

कहा जाता है कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती. ब्रिटेन की एक दादी इस बार तो बिल्कुल सच साबित कर रही हैं. क्योंकि वो 100 साल की उम्र में तीसरी बार शादी करने जा रही हैं. नौरा नाम की ये दादी ने खुद से 26 साल छोटे साथी के साथ शादी करने का फैसला किया है. बता दें कि मैलकम याटिस और नौरा पिछले 30 साल से एक-दूसरे के साथ हैं.

दोनों अगले महीने यानि अक्टूबर में शादी करेंगे. यही नहीं दोनों की शादी की तैयारियां भी जोरों पर चल रही हैं. बता दें कि 30 साल तक एक-दूसरे के साथ रहने के बाद दोनों ने अब रिश्ते को एक नाम देने का फैसला कर लिया है. इसलिए 16 अक्टूबर को एक होटल में 100 साल की नोरा और मैलकम शादी के बंधन में बंध जाएंगे और एक-दूसरे से जिंदगी भर साथ निभाने का वादा करेंगे.

बता दें कि नोरा इसी साल दिसंबर में 101 साल की हो जाएंगी. इस पर वो कहती हैं कि, "इस साल दिसंबर में मैं 101 साल की हो जाऊंगी. हम पिछले 30 साल से एक-दूसरे के साथ हैं. हमने सोचा कि इससे पहले ज्यादा देर हो जाए और हमें कोई पछतावा हो, हम अपने रिश्ते को एक नाम दे सकते हैं.” बता दें कि नोरा ने इससे पहले भी दो शादी की थीं, लेकिन उनके दोनों पति की मौत हो गई.

द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक नोरा एक बच्चे के की मां है. उनका जन्म दिसंबर 1917 में हुआ था. नोरा ने अपने पहले पति फ्रेड थॉमस से 18 साल की उम्र में शादी की थी. प्रेस्टाटन के गोल्फ हाउस में नोरा ने काफी समय तक कुक और मेड का काम किया. 1970 में पहले पति की मौत के बाद उन्होंने दूसरी शादी कर ली, लेकिन 16 साल बाद उनके दूसरे पति की भी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- पेड़ बन कर दुनिया के सामने आया 40 साल पहले मारा गया शख्स, हैरान करने वाली है सच्चाई

First published: 26 September 2018, 17:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी