Home » अजब गजब » TLC a lifestyle channel launched a new scholarship programmes for sad people
 

उदास रहने वाले जीत सकते हैं लाखों की स्कॉलरशिप, घूमने से लेकर खाने तक सब मिलेगा फ्री, ऐसे करें अप्लाई

न्यूज एजेंसी | Updated on: 14 August 2018, 14:38 IST

क्या आप किसी उबाऊ नौकरी में फंसे हुए हैं? आप इसे छोड़ना चाहते हैं? क्या आप एक अनदेखी दुनिया को देखना चाहते हैं? क्या आप अपने सपनों की जिंदगी जीना चाहते हैं? तो आपके लिए एक अवसर है उदासी का वीडियो बनाइए और आप जीत सकते हैं स्कॉलरशिप.

लाइफस्टाइल चैनल टीएलसी सबसे उबाऊ नौकरी में फंसे लोगों के लिए एक अविश्वसनीय एक वर्षीय ट्रैवल स्कॉलरशिप के माध्यम से दुर्लभ अवसर उपलब्ध करा रहा है. विजेता देश के दुर्गम स्थानों की फुर्सत से यात्रा करते हुए ऐसे व्यंजनों को चखेंगे, जिनके बारे में उन्हें अबतक नहीं पता था और दुनिया का अनुभव लेते हुए जिंदगी जीएंगे.इसे और अधिक रोचक बनाने के लिए टीएलसी विजेताओं को आने वाले शो- द कॉलिंग का चेहरा बनकर स्टारडम हासिल करने का एक अवसर उपलब्ध कराएगा.

ये महिला करती है ऐसे खतरनाक स्टंट, देखने वालों की रुक जाती है दिल की धड़कन

यहां जारी बयान के अनुसार, हालांकि यह सब हासिल करना इतना आसान भी नहीं होगा.यह प्रतियोगिता बेहद विचित्र है.आवेदकों को अपनी जिंदगी की तमाम नीरसता को सामने लाकर तीन मिनट का एक छोटा वीडियो प्रस्तुत करना होगा.

बयान के अनुसार, सबसे उदास तीन वीडियो आवेदन टीएलसी स्कॉलरशिप जीतेंगे.टीएलसी ऐसे तीन फूड और ट्रैवल दीवानों को खोज रहा है, जिनमें एक बेहतर भविष्य के लिए अपनी मौजूदा उबाऊ नौकरी को छोड़ने की हिम्मत है! विजेताओं को अपना बैग पैक करना होगा और अगले 12 महीने देश के अनदेखे हिस्सों की यात्रा करते हुए बिताने होंगे.

इंडियन लड़के पर दिल हार बैठी ये विदेशी लड़की, इस तरह PM मोदी और CM योगी से मांगी मदद

स्कॉलरशिप के प्रथम तीन महीने आने वाले शो 'द कॉलिंग' के चेहरे के रूप में तमाम शहरों में यात्राओं को समर्पित होंगे और शेष अवधि के दौरान विजेताओं को टीएलसी के सोशल माध्यमों के लिए ब्लॉग तैयार करने होंगे.

बयान के अनुसार, द कॉलिंग के चेहरे के रूप में, चुने गए तीन लोगों को देश के आठ राज्यों के सांस्कृतिक पक्षों की खोज करते हुए, वहां के स्थानीय व्यंजनों को चखते हुए मित्र बनाने और यात्रा करने का अवसर मिलेगा.विजेताओं को आठों स्थानों पर आपसी चुनौतियों को पूरा करते हुए अपनी बकेट लिस्ट को भी पूरा करने का अवसर मिलेगा.

डिस्कवरी कम्युनिकेशन्स इंडिया के वी.पी. प्रीमियम एंड डिजिटल नेटवर्क्‍स की जुल्फिया वारिस ने कहा, "यह देश भर के प्रतिभागियों के लिए अपनी जिंदगी को अपनी इच्छा अनुसार जीने के लिए मिलने वाला ऐसा अवसर है, जो उन्हें कभी प्राप्त नहीं हुआ था.हमने प्रतियोगिता को बहुत साधारण बनाया है- जितनी अधिक रचनात्मक रूप से बोरिंग आपकी एंट्री होगी, उतनी ही टीएलसी की एक वर्ष की स्कॉलरशिप को हासिल करने के आपके अवसर होंगे."

इस परिवार के लिए फरिश्ता बन गया वफादार कुत्ता, ऐसे बचा ली पूरे परिवार की जान

First published: 14 August 2018, 14:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी