Home » अजब गजब » To get wi-fi password a thief threatened couple in their house at night
 

आधी रात को घर में घुसे चोर ने कपल से मांगी ऐसी चीज कि...

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2018, 14:38 IST

अधिकतर चोरी के मामले में घर से कीमती सामान चुराने की या पैसे या गहने चुराने की खबरें आती हैं. लेकिन यहां चोरी का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है जहां पर एक चोर देर रात एक आलिशान घर में घुसने में कामयाब हो जाता है. सुरक्षा के सभी इंतजामों को चकमा देकर ये चोर एक घर में घुसने में कामयाब हो जाता है.

लेकिन हैरत की बात ये हैं कि वहां उस घर के एक से बढ़कर एक कीमती सामानों को वो हाथ भी नहीं लगाता. ऐसी अनोखी चोरी का किस्सा कैलिफ़ोर्निया का है. यहां चोर आधी रात को इतना ख़तरा उठाकर घर में घुस तो गया लेकिन चोरी नहीं करी. बल्कि सारे कीमती सामानों की देखा भी नहीं. चोर ने आधी रात में गहरी नींद में सो रहे मालिक को जगा दिया. और मालिक से उसके घर के वाई-फाई का पासवर्ड बताने की जिद करने लगा.

ये भी पढ़ें- इस शख्स को प्यार करने की मिली सजा, अपनी गर्लफ्रेंड के पति को देने हो़ंगे 60 करोड़

ऐसे किस्सों पर यकीन करना कठिन है लेकिन ये सच है. कैलिफ़ोर्निया के Palo Alto की पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है. यहां एक बुजुर्ग दंपत्ति की शिकायत करने पर पुलिस ने उस चोर को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस ने बताया की पहले तो दंपति ने उस चोर को डांट कर भगा दिया.

ये भी पढ़ें- इधर लखनऊ पुलिस ने पति को गुलाब भेंट किया उधर बीवी ने घर में पहाड़ सिर पर उठा लिया

लेकिन सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए बाद में पुलिस से शिकायरत करी. पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से चोर को पकड़ लिया. पुलिस की पूछताछ में चोर ने बताया कि उसके फ़ोन का डाटा खत्म हो गया था जिसके बाद वो वाई फाई के पासवर्ड के लिए पास के घर में चोरों की तरह घुस कर पासवर्ड जानने की कोशिश करने लगा.  फिलहाल पुलिस ने चोर के खिलाफ एफआईआर डर्फ कर ली है. और उसे पुलिस ने इस चोरी के लिए जेल में डाल दिया है.

ये भी पढ़ें- टीपू सुल्तान ने अंग्रेजों को बर्बाद करने के लिए छुपाए थे 1000 रॉकेट, खुदाई में मिला सैन्य खजाना

First published: 29 July 2018, 14:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी