Home » अजब गजब » To improve your sex life, then you should also do romantic things along with Dirty-Talk during sex
 

सेक्स लाइफ में लाना चाहते हैं ताजगी तो करें ये 'गंदी बात', उत्तेजना से हो जाएंगे लबरेज!

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 November 2018, 17:12 IST
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

अगर आप अपने सेक्स लाइफ को बेहतर बनना चाहते हैं तो सेक्स के दौरान रोमांटिक बातों के साथ-साथ डर्टी-टॉक भी करना चाहिए ऐसा हाल ही में किए रिसर्च से पता चला है. ज्यादातर कपल्स जो एक दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं उन्हें लगता है कि उन्हें एक दूसरे से सिर्फ अच्छी-अच्छी बातें करनी चाहिए और इसलिए वे एक दूसरे से सिर्फ रोमांटिक बातें करते हैं.

वैसे तो ऐसा करना रिश्ते के शुरुआती क्षण में अच्छा हो सकता है लेकिन कुछ समय बाद ज्यादा रोमांटिक बातें करने से रिश्ते से वो उत्साह और जोश गायब होने लगता है. ऐसी स्थिति में अपने रिश्ते को और ज्यादा रोमांचक बनाने के लिए और सेक्स लाइफ में खोए जोश को वापस पाने के लिए कपल्स को डर्टी टॉक यानी गंदी बातें करनी चाहिए जिससे सेक्स उत्तेजना भी बढ़ती है.

 

अगर पार्टनर के सामने अब तक आपकी इमेज एक स्वीट और इनोसेंट लड़की की है तो जैसे ही वह आपको डर्टी टॉक करते हुए सुनेंगे उनका पूरा शरीर और दिमाग स्टिम्यूटलेट हो जाएगा और उनकी उत्तेजना और सेक्शुअल एक्सपीरियंस दोनों में कई गुना की बढ़ोतरी होगी. डर्टी टॉक के जरिए आपको फीलिंग ऑफ पावर भी महसूस होता है क्योंकि यहां पर बहुत ज्यादा फिजिकली कुछ किए बिना ही आप अपने पार्टनर के साथ ही खुद को भी उत्तेजित कर पाते हैं। डर्टी टॉक के जरिए आप अपनी फैंटसीज को जी सकते हैं.

First published: 15 November 2018, 17:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी