Home » अजब गजब » Toddler Bitten 15 Times At Children Soft Play Centre Seacroft Leeds
 

प्ले सेंटर में मासूम बच्ची के साथ हुई ऐसी दरिंदगी, जानकर दहल जाएगा दिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 November 2018, 10:08 IST

कामकाजी दंपति को अपने बच्चों की परवरिश के लिए अक्सर प्ले सेंटर का सहारा लेना पड़ता है. जिससे बच्चे की ठीक से देखभाल हो सके, लेकिन कई बार प्ले सेंटर में ही बच्चों के साथ दरिंदगी हो जाती है. जैसा कि इंग्लैड एक दंपति की बच्ची के साथ हुआ.

दरअसल, वेस्ट यॉर्कशायर में रहने वाले एक दंपति अपनी 17 माह की बच्ची को प्ले सेंटर में खेलने के लिए ले गया था. जहां उसके साथ ऐसी घटना हुई जिसे जानकर हर किसी का दिल दहल गया. बच्ची की मां ने अपनी बेटी के साथ हुए दर्दनाक घटना की कहानी सोशल मीडिया पर साझा की है. बच्ची की मां ने बताया कि वो अपनी 17 महीने की बेटी को सॉफ्ट प्ले सेंटर में खेलने के लिए ले गई थी, लेकिन थोड़ी ही देर बाद जब उसकी बेटी उसके पास रोते हुए पहुंची. तो वो उसका चेहरा देखकर दंग रह गई.

क्योंकि कि बच्ची के चेहरे पर जगह-जगह कटे के निशान थे. बच्ची लगातार रोए जा रही थी. इस मामले में प्ले सेंटर ने बच्चों की देखभाल पेरेंट्स की जिम्मेदारी बताकर पल्ला झाड़ लिया. ऐसे में, अब महिला सोशल मीडिया पर घटना का जिक्र करते ये अफसोस करते नहीं थक रही कि आखिर वो बच्चे को क्यों प्ले सेंटर लेकर गई.

जानकारी के मुताबिक, वेस्ट यॉर्कशायर के लीड्स में रहने वाली बेकी अपने तीन बच्चों को लेकर लीड्स के सीक्रॉफ्ट में एक प्ले सेंटर लेकर गई, जहां 17 महीने की विल्लो अपने 6 साल के भाई टकर और 3 साल की बहन ऑरोरा के साथ खेलने लगी. लेकिन कुछ ही देर बाद बेकी को एक महिला के जोर-जोर से चिल्लाने की आवाज आई, कि ये बच्चा किसका है. इसके बाद उसने देखा कि एक लड़का विल्लो के ऊपर चढ़कर बैठा था और उसने उसका गला पकड़ रखा था.

बेकी ने देखा कि लड़के के हमले के चलते विल्लो बिल्कुल नीली पड़ चुकी थी और उसकी सांस भी नहीं चल रही थीं. वहीं, लड़के के मुंह में खून लगा था और वो खड़ा मुस्कुरा रहा था.

लड़के ने विल्लो को 17 बार काटा था. बेटी को लेकर बेकी तुरंत हॉस्पिटल ले गई. जहां पहले उसके बॉडी में आए कट का ट्रीटमेंट किया गया और फिर उसे हेपेटाइटिस-बी का इन्जेक्शन दिया गया.

लड़के ने विल्लो के चेहरे पर चार, उंगली पर दो और पीठ पर तीन जगह काटा था. कान, कंधे, कलाई और पैर पर एक-एक कटे का निशान था, जबकि सिर में काफी जख्म थे. बेकी ने बताया कि उसे देखकर ऐसा लग रहा था कि जैसे उसे किसी बच्चे ने नहीं, बल्कि कुत्ते ने काटा है.

ये भी पढ़ें-

First published: 11 November 2018, 10:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी