Home » अजब गजब » Tourists who take selfies on notorious airport beach are threatened with the death penalty
 

इस शहर में सेल्फी लेने से मुसीबत में फंस सकते हैं आप, सुनाई जाती है मौत की सजा!

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2019, 16:10 IST
selfies

आज के समय में सेल्फी लेने का एक ऐसा फैशन हो गया है कोई भी कहीं भी हो बिना सेल्फी के नहीं रह सकता. सेल्फी कई बार लोगों के आगे जानलेवा साबित भी हुई है लेकिन इसके बाद भी सेल्फी का चलन खत्म नहीं हो रहा है. ऐसा ही एक जगह है जहां पर सेल्फी लेने के लिए सख्त मना किया गया है और इतना ही नहीं इस जगह पर सेल्फी लेने पर मौत की सजा हो सकती है.

selfies

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार,थाईलैंड के फुकेट आइलैंड पर चर्चित बीच पर सेल्फी लेने पर टूरिस्ट को मौत की सजा हो सकती है. थाईलैंड के सुरक्षा अधिकारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि पास में फ्लाइट उड़ने की वजह से लोगों को यहां सेल्फी लेने से मना किया जा रहा है. अधिकारियों के अनुसार,नियम तोड़ने वाले टूरिस्ट को अधिकतम मौत की सजा दी जा सकती है.

 

selfies

अधिकारियों का मानना है कि सेल्फी लेने से पास से उड़ रहे पायलट का ध्यान भटक सकता है और गंभीर खतरा पैदा हो सकता है. इसके लिए बीच पर एक घेरा बनाया जाएगा,जहां टूरिस्ट को सेल्फी लेने से मना किया जाएगा.

selfies

फुकेट आईलैंड पर स्थित एयरपोर्ट काफी बिजी रहता है और यहां लोग पास में उड़ते हवाईजहाजों के साथ अक्सर सेल्फी क्लिक करते हुए नजर आते हैं. इसी वजह से यह पॉपुलर टूरिस्ट अट्रैक्शन भी बन गया है.

किसी भी कीमत पर ना करें ये 4 काम, नहीं तो धन का होगा नाश और पाई-पाई को हो जाएंगे मोहताज

अब तक वार्निंग के बाद भी टूरिस्ट सेल्फी लेने के लिए यहां पहुंच रहे हैं हालंकि, इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि किस तरह से सेल्फी लेने पर फ्लाइट की सुरक्षा खतरे में पड़ सकती है. लेकिन कहा जाता है कि कैमरे की लाइट से भी पायलट डिस्ट्रैक्ट हो सकते हैं और दुर्घटना हो सकती है.

TikTok चलाने वालों के लिए बुरी खबर, सरकार ने डिलीट करने का दिया आदेश

First published: 16 April 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी