Home » अजब गजब » traveller tried to open exit door during flying plane attendant hit liquor bottle
 

बीच आसमान में यात्री खोलने लगा प्लेन का दरवाज़ा, जानें फिर क्या हुआ?

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2017, 14:39 IST

अमेरिका में सीएटल से बीजिंग की उड़ान के दौरान एक अजीबो-गरीब वाकया सामने आया. उड़ान के दौरान अचानक एक यात्री प्लेन में बैठे लोगों से झगड़ने लगा. जिसके बाद उसने प्लेन का गेट खोलने की कोशिश की. उसे रोकने के लिए फ्लाइट अटेंडेंट ने उसके सिर पर शराब की बोतल दे मारी. आरोपी यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया है.

फ्लोरिडा में टैम्पा निवासी 23 वर्षीय आरोपी जोसेफ डेनियल हुडेक को गुरुवार रात गिरफ्तार किया गया. पुलिस के मुताबिक, बोइंग 767 में सवार हुडेक ने उड़ान से पहले फ्लाइट अटेंडेंट से बीयर लाने के लिए कहा लेकिन नशा न होने पर उसने और ड्रिंक्स की मांग नहीं की.

करीब एक घंटे बाद जब प्लेन वैंकुवर द्वीप के पश्चिम में प्रशांत महासागर के ऊपर था, तब हुडेक ने यात्रियों से झगड़ने के बाद प्लेन का गेट खोलने की कोशिश की. किसी तरह फ्लाइट अटेंडेंट ने यात्रियों की मदद से हुडेक को पकड़ लिया. हुडेक ने अटेंडेंट के साथ-साथ एक यात्री के साथ भी मारपीट की.

इसके बाद हुडेक को काबू में करने के लिए फ्लाइट अटेंडेंट ने उसके सिर पर शराब की बोतल दे मारी. शराब से भरी बोतल के सिर पर टूटने का भी हुडेक पर कोई असर नहीं हुआ. इसके उलट वह चिल्लाने लगा. आनन-फानन में प्लेन की इमरजेंसी लैडिंग करवाई गई.

एयरपोर्ट पुलिस ने हुडेक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि जोसेफ के कारण प्लेन को सीएटल-टैकोमा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर लौटना पड़ा. जोसेफ पर फ्लाइट अटेंडेंट के साथ झगड़ने का आरोप है. इसके लिए अधिकतम 20 साल तक की जेल और ढाई लाख डॉलर के जुर्माने का प्रावधान है. 13 जुलाई को केस की अगली सुनवाई की जाएगी.

First published: 8 July 2017, 14:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी