Home » अजब गजब » TV anchor Supreet read news of death of her husband news
 

लाइव बुलेटिन में एंकर ने पढ़ी अपने ही पति की मौत की खबर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2017, 8:36 IST
TV Anchor

सोशल मीडिया पर अक्सर टीवी एंकर्स को ट्रोल करने की कोशिश की जाती है लेकिन एक टीवी एंकर का काम कई बार कितना मुश्किल होता है, इस बात का अंदाजा छत्तीसगढ़ के एक न्यूज चैनल की न्यूज एंकर सुप्रीत कौर की आपबीती से लगाया ला सकता है.

छत्तीसगढ़ से चलने वाले एक निजी न्यूज चैनल में न्यूज रीडर सुप्रीत कौर ने ब्रेकिंग न्यूज में अपने ही पति की मौत की खबर पढ़ दी. पूरे देश भर में उनके जज्बे की लोग दाद दे रहे हैं.

क्या है पूरा मामला
सुप्रीत अपने शिड्यूल टाइम पर स्टूडियो में जाकर मार्निंग बुलेटिन पढ़ने लगी. बुलेटिन के दौरान महासमुंद जिले के पिथौरा में एक सड़क हादसे की खबर मिली तो एंकर ने उसकी ब्रेकिंग न्यूज पढ़ी लेकिन एंकर को जरा भी अंदाजा नहीं था कि था. जिस सड़क हादसे को वो ब्रेकिंग न्यूज के तौर पर पढ़ रही है उसमें उसके पति की भी जान चली गई है.

एंकर ने खबर पढ़ने के दौरान रिपोर्टर से फोन पर दुर्घटना की जानकारी ली जिसमें रिपोर्टर ने बताया कि गाड़ी में 5 लोग सवार थे जिसकी बेकाबू ट्रक से टक्कर हो गई. हादसे में गाड़ी में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए सुप्रीत को याद आया कि जिस जगह ये हादसा हुआ उसी रूट पर उसके पति भी अपने चार दोस्तों के साथ गए हुए हैं. 

गौरतलब है कि 28 साल की सुप्रीत कौर की शादी साल भर पहले हर्षद कवादे से हुई थी. सुप्रीत मूलतः छत्तीसगढ़ के भिलाई की रहने वाली हैं. वह पिछले कई सालों से आईबीसी 24 की एंकर हैं. फिलहाल वह अपने पति के साथ रायपुर में रह रही थी. उनके एक साथी के मुताबिक वह एक बेहद बहादुर महिला हैं और हमें उनके साथ काम करने पर गर्व है.

First published: 10 April 2017, 8:36 IST
 
अगली कहानी