Home » अजब गजब » Two vicious blows make Russian slap competition Videos go viral
 

यहां होती है अनोखी प्रतियोगिता, एक-दूसरे को तमाचे मारते हैं प्रतियोगी, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2019, 12:12 IST

दुनियाभर में तरह-तरह की प्रतियोगिताएं होती हैं. आपने भी क्रिकेट, फुटबॉल, हॉकी के अलावा तमाम तरह के खेलों की प्रतियोगिताएं देखी होंगी. लेकिन शायद ही कभी तमाचा प्रतियोगिता देखी होगी. आज हम आपको तमाचा प्रतियोगिता के बारे में बताने जा रहे हैं जो इतनी खतरनाक होती है कि लोगों को चक्कर आने लगते हैं.

इस प्रतियोगिता के कई वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने सामने खड़े दूसरे शख्स को तेजी से थप्पड़ मारता है. जिससे सामने वाला आदमी नीचे गिर जाता है. उसके बाद सीटी बजती है जो उसकी जीत के लिए बजाई जाती है.

दरअसल, रूस के साइबेरिया में हाल ही में स्लैपिंग चैम्पियन ऑफ-2019 प्रतियोगिता हुई. इसमें दो पुरुष एक-दूसरे को चांटे मारते हैं और जिसका तमाचा तेज होता है वो 'Male Slapping Championship' जीत लेता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक टेबल के दोनों तरफ दो आदमी खड़े हैं.

उसके बाद वो दोनों एक दूसरे को चांटा मारते हैं. जिसमें एक शख्स चाटा मारकर दूसरे को गिरा देता है. उसके बाद वो प्रतियोगिता जीत जाता हैबता दें कि इस प्रतियोगिता में दो शख्स टेबल के दोनों तरफ खड़े होते हैं और एक-दूसरे को थप्पड़ मारते हैं. इस दौरान चांटा खाने वाला शख्स हाथों के आराम के लिए टेबल पर रखता है और दूसरे उसे थप्पड़ मारता है.

एक ही अस्पताल की नौ नर्स एक साथ हुईं प्रेग्नेंट, जुलाई तक देंगी बच्चों को जन्म

First published: 28 March 2019, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी