Home » अजब गजब » Two wife divided husband days in Moradabad and Women Empowerment Center take decision
 

इस शख्स ने की थी तीन शादी, फिर पत्नियों ने किया पति का ऐसा बंटवारा जिसे सुनकर रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 April 2019, 13:11 IST
Husband and Wife

कई बार सुना होगा आपने कि किसी ने दो शादी कर ली और उसमें झगड़े हुए तो कहीं सौतन ने अपने पति की पहली पत्नी को मार दिया. लेकिन कभी ये सुना है कि पति ने दो शादी की और सौतन ने दूसरी बीवी को लेकर आपत्ति जताई तो नारी उत्थान केंद्र ने पति को पत्नियों के पास रहने के दिन बांट दिए हो. जी हां, ऐसा कुछ उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद हुआ है जहां पर एक बिजलीकर्मी ने तीन शादियां की और जिसमें से पहली पत्नी खत्म हो गई और उसके बाद दो पत्नियां बचीं. इस शख्स ने तीन महिलाओं से निकाह किया और जिसके बाद जब पत्नियों में पति के वक्त को लेकर झगड़ा शुरू हुआ तो मामला नारी उत्थान केंद्र पहुंच गया.

 

Husband and Wife

नारी उत्थान केंद्र ने शख्स ने बताया, मेरी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है और इसके बाद मैंने दो शादियां की. करीब 20 साल पहले उसने दूसरी शादी कर ली थी और दूसरी पत्नी से उसे तीन बच्चे हैं. बिजलीकर्मी जब घर से गायब रहने लगे तो दूसरी पत्नी को शक हुआ और उन्होंने पति का पीछा किया तो पता चला कि उसने एक और शादी कर रखी है. जिससे उसे एक बच्चा है. इसके बाद पत्नियों में पति को लेकर झगड़ा शुरू हुआ और मामला उत्थान केंद्र पहुंच गया.

Husband and Wife

बिजलीकर्मी की दूसरी पत्नी ने एसएसपी में तहरीर देकर अपने पति और सौतन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की और महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति उसे समय नहीं देता है और ना ही बच्चों का ख्याल रखता है. इसके अलावा शौहर की सारी सैलरी उनकी सौतन रख लेती है.

'पीएम मोदी को किसी भी चुनावी रैली में मार डालूंगा...पाकिस्तान जिंदाबाद'

इसके बाद नारी उत्थान केंद्र ने जो फैसला लिया वो वाकई चौंकाने वाला है और केंद्र ने पति को पत्नियों के पास रहने के दिन बांट दिए और कहा कि शख्स दूसरी बीवी के साथ हफ्ते में एक दिन रहेगा और तीसरी वाली के पास सप्ताह में छह दिन रहेगा. इसके अलावा दोनों पत्नियों का खर्चा भी उठाएगा. सोशल मीडिया पर ये फैसला काफी ट्रेंड कर रहा है और लोग इस पर काफी हंस रहे हैं.

जब शाहिद कपूर के प्यार में इस एक्ट्रेस ने कर दी थी सारी हदें पार, एक्टर को कहने लगी थी पति और..

First published: 14 April 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी