Home » अजब गजब » Two Year Old Child Caused Such Harm To Parents That Shocked Them
 

दो साल के बेटे ने मां-बाप की बचत के रुपयों को ऐसे किया बर्बाद, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 October 2018, 15:37 IST

अमेरिका में एक दो साल के मासूम बच्चे ने अपने मां-बाप को हजारों रुपये का चूना लगा दिया. मामला यूटा राज्य की है. जहां दो साल के एक बच्चे ने अपनी करतूतों से मां-बाप की जमा 1060 डॉलर यानि 78551 रुपये की पूंजी को बर्बाद कर दिया. जिसे दंपति एक साल से पाई-पाई बचा कर जोड़ रहा था.

बता दें कि ये दंपति एक-एक पाई जोड़कर फुटबॉल सीजन के टिकट खरीदने के लिए यह पैसा इकट्ठा कर रहा था. दंपति ने बच्चे का ये कारनामा सोशल मीडिया पर शेयर कर दूसरे पेरेंट्स को बच्चों को लेकर सचेत रहने की हिदायत दी है.

 

खबरों के मुताबिक, यूटा के बेन और जैकी बेलनाप ने फुटबॉल सीजन टिकट खरीदने के लिए लगभग एक साल तक बचत करके 1060 डॉलर इकट्ठे किए थे, जो उनके बेटे ने काट दिए.

दरअसल बेन और जैकी के दो साल के बेटे लियो के हाथ में वह लिफाफा आ गया जिसमें यह नकदी रखी थी. नकदी से भरा लिफाफा उसने कागजों की कटाई करने वाली मशीन में डाल दिया. जिससे सारे डॉलर छोटे-छोटे टुकड़ों में कट गए.

इस जोड़े ने डब्ल्यू.एचएनटी न्यूज को बताया कि 1,060 डॉलरों से भरा लिफाफा पिछले वीकेंड पर गायब हो गया था. उन्होंने देखा नहीं और लियो ने उसे कटाई के लिए मशीन में डाल दिया. उन्होंने बताया कि बाद में उन्होंने अपनी जमा पूंजी को कतरनों के रूप में देखा. तब हम पांच मिनट तक सकते में रहे और सिर झुकाए खड़े रहे. बच्चे की करतूत की ये कहानी सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है.

ये भी पढ़ें- जब 12 फुट लंबे अजगर ने बनाया नीलगाय को शिकार, जिसने भी देखा रह गया दंग

First published: 6 October 2018, 15:37 IST
 
अगली कहानी