Home » अजब गजब » UAE Woman become online begger and collected 35 lakh rupees in 17 days
 

महिला ने किया कुछ ऐसा काम कि 17 दिन में कर ली 35 लाख की की कमाई, जानकर पति भी रह गया दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2019, 14:11 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

पैसा कमाने के लिए इंसान ना जाने क्या-क्या नहीं करता. ऐसा ही कुछ किया संयुक्त अरब अमीरात में एक महिला ने. जब उसने केवल 17 दिनों में 35 लाख रुपये की कमाई कर ली. जब महिला के पति को इस बारे में पता चला तो वह भी दंग रह गया. हालांकि इसके लिए महिला को जेल की हवा खानी पड़ी. दरअसल, इस महिला पर आरोप लगा कि उसने सोशल मीडिया पर खुद को एक असफल शादी का शिकार बताया.

उसने अपने बच्चों की परवरिश के लिए लोगों से मदद मांगना शुरु की और केवल 17 दिनों में ही लगभग 35 लाख रुपये इकट्ठा कर लिए. दुबई पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, महिला ने पैसे जुटाने के लिए फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर लोगों मदद मांगी. खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने पहले सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना अकाउंट बनाया उसके बाद यहां अपने बच्चों की तस्वीरें दिखाकर उनकी परवरिश के लिए लोगों से पैसों की मांग करने लगी.

 

दुबई पुलिस के आपराधिक जांच विभाग के निदेशक ब्रिगेडियर जमाल अल सलेम अल जल्लाफ ने बताया कि महिला लोगों से बता रही थी कि वो तलाकशुदा है और बच्चों को वह खुद ही पाल रही है जबकि बाद में उसके पूर्व पति ने बताया कि बच्चे उसके साथ रहते हैं.

खबरों के मुताबिक, महिला के पूर्व पति को उसके कुछ दोस्तों और रिश्तेदारों ने फोन करके इस बारे में जानकारी दी कि उसकी पूर्व पत्नी बच्चों की तस्वीरों का इस्तेमाल कर भीख मांग रही है. पति की शिकायत के बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया. दुबई पुलिस का कहना है कि यहां ऑनलाइन भीख मांगना अपराध है.

बच्चे की मौत के बाद हाथियों ने किया अंतिम संस्कार, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

First published: 11 June 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी