Home » अजब गजब » Uber Eats delivery boy caught eating customers chips in Melbourne Australia video viral
 

Uber Eats के इस डिलीवरी बॉय ने खाने के साथ किया ऐसा, लोग कैमरे में देखकर हो गए हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 October 2018, 12:50 IST

UberEats के डिलीवरी बॉय ने ऑनलाइन ऑर्डर किया गया खाना चोरी से खाते पकड़ा गया. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ऐसा हुआ है ऑस्ट्रेलिया में. जहां एक कस्टमर द्वारा उबर ईट्स से मंगाया हुआ फ्रेंच फ्राइज डिलीवरी बॉय चोरी से खाता हुआ कैमरे में कैद हो गया. 

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में एक कस्टमर ने फेंच फ्राइज उबर ईट्स (Uber Eats) से ऑर्डर किया था. इसके बाद डिलीवरी बॉय ने ऑर्डर उसके घर पहुंचाया. ऑर्डर मिलने के बाद जैसे ही कस्टमर ने डिलिवरी बैग को उठाया तो उसको वजन काफी कम महसूस हुआ. फिर कस्टमर ने अपने घर के बाहर लगे CCTV को देखा तो उसकी आंखे फटी की फटी रह गईं. 

 

इस घटना की जानकारी रेडियो होस्ट एडी मेकगुरे ने दी. उन्होंने बताया, "उनके दोस्त के घर सेक्यूरिटी सिस्टम लगा है. उबर डिलीवरी बॉय ने घंटी बजाई और बेग खोलकर फेंच फ्राइज खाने लगा. जब बैग हलका महसूस हुआ तो CCTV के जरिए सच्चाई सामने आई."

इस पर दूसरे रेडियो होस्ट ने कहा, "बेचारा गरीब आदमी, डिलीवरी बॉय को ज्यादा पैसा नहीं मिलता होगा. अगर आप टिप नहीं देंगे तो वो खाना खाएगा."

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद उबर ने कहा, "डिलीवरी पार्टनर उबर ईट्स की गाइडलाइन के हिसाब से चलते हैं. अगर वो ऐसी हरकत करेंगे तो हम उसका एक्सिस छीन लेंगे."

First published: 5 October 2018, 12:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी