Home » अजब गजब » UK Girl Claims To Only Have Sex With Ghost And Plan To Have A Ghost Baby
 

क्या वाकई भूत के साथ सेक्स करती है ये लड़की, उसके बच्चे को भी देने वाली है जन्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 August 2018, 14:12 IST

आपने भूतों के बारे में तमाम कहानियां सुनी होंगी, लेकिन कभी किसी को भूत के साथ सेक्स करने के बारे में सुना है. लेकिन ब्रिटेन की एक लड़की का दावा है कि वो भूतों के साथ सेक्स करती है और उसके बच्चे को जन्म देना चाहती है. यही नहीं लड़का दावा है कि वो अब तक 14 भूतों के साथ सेक्स कर चुकी है. ये कहानी सुनकर आपको हैरानी जरूर होगी, लेकिन लड़की ने ये दावा खुद एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में किया.

 

दरअसल, यूनाइटेड किंगडम के ब्रिस्‍टल में एक लड़की ये कहानी सुनाई है. लड़की का नाम एमथिस्ट रील्म है. एमथिस्ट का कहना है कि वो भूत के साथ रिलेशनशिप में है. एमथिस्ट का कहना है कि वो भूत के साथ बच्चे की भी प्लानिंग कर रही है. डेलीमेल की खबर के मुताबिक , एमथिस्ट रील्म का एक ब्‍वॉयफ्रेंड था वो उससे शादी करने वाली थी.

दोनों ने सगाई हो चुकी थी, लेकिन उसका मंगेतर काम की वजह से अक्सर बाहर रहता था. इस दौरान वो एक भूत के संपर्क में आ गई. जब उससे मंगेतर को इस बारे में पता चला तो उसने उससे सगाई तोड़ दी.

एमथिस्ट का कहना है कि वो 11 सालों में कई भूतों के संपर्क में है. जिसके बाद उनको नए प्यार का एहसास हुआ. न्यूआइडिया वेबसाइट ने एमथिस्ट रील्म के हवाले से लिखा है, "एक दिन मैं झाड़ियों के पास टहल रही थी. मौसम का आनंद ले रही थी. तभी मुझे अचानक एक अविश्वसनीय ऊर्जा महसूस हुई. मुझे पता लग गया कि मेरा नया प्यार आ चुका है.” एमथिस्ट ने बताया कि वो भूत को देख नहीं सकती, लेकिन उससे बात करती हैं और उसके साथ सेक्‍स भी करती हैं.

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में एमथिस्‍ट ने यूके के मॉर्निंग शो दिस मॉर्निंग में एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्‍होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. उन्होंने बताया था कि अब तक वो 14 भूतों के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी हैं. एमथिस्ट ने कहा, “हम घोस्ट बेबी को जन्म देने की सोच रहे हैं. जिसके लिए मैं काफी गंभीर हूं. मुझे पता है कि ये सुनने में काफी अजीब है. लेकिन मैं इसे खुद से देख रही हूं और नहीं लगता कि ये बहुत अजीब है.”

ये भी पढ़ें- घर के दरवाजे पर हस्तमैथुन कर रहा था शख्स, बूढ़ी महिला ने देखा तो मार दी गोली

First published: 9 August 2018, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी