Home » अजब गजब » UK Man Wins Million Pounds Lottery Thanks to Shopper Who Made way for him by Queue Jumping
 

इस शख्स को लाइन तोड़कर लॉटरी खरीदने से हाथ लगा जैकपॉट, करोड़पति बनते ही किया ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2018, 16:01 IST

ब्रिटेन के एक शख्स ने एक मिलियन पाउंड की लॉटरी जीत लीउसके बाद उसने दुकानदार का शुक्रिया अदा कियाक्योंकि दुकानदार से इस शख्स को लाइन तोड़कर टिकट खरीदने की अनुमति दी थीजिससे वो सबसे पहले लॉटरी का टिकट खरीद सके.

32 साल के एरॉन वाल्शॉ ने बुधवार को लोट्टो रफल प्राइज में एक मिलियन पाउंड यानी करीब 9 करोड़ रुपये जीत लिए. एरॉन बहुत खुश किस्मत थे कि वो आखिरी मिनट में लाइन तोड़कर जीत का टिकट खरीद पाएबता दें कि जिस दुकान पर एरॉन लॉटरी का टिकट खरीद रहे थे वहां पहले से भारी भीड़ थी और एरॉन लाइन में बहुत पीछे थे.

जहां से आखिरी मिनट में टिकट खरीदना नामुमकिन थालेकिन सुपर मार्केट की लाइन में लगे एरॉन को एक दुकानदार महिला ने लाइन तोड़कर पहले टिकट लेने को कहाजिससे एरॉन विजेता लॉटरी का टिकट खरीद पाए.

ये टिकट उनके लिए लकी चार्म साबित हुआ और एरोन थोड़ी ही देर में करोड़पति बन गए. एरोन ने बीबीसी को बताया कि, “हमारे पास पहले ड्रॉ की फ्री टिकट था, जिससे खरीदने के लिए मेरे पास कुछ ही मिनट बचे थे. क्योंकि थोड़ी देर में ड्रॉ बंद होने वाला था.

उन्होंने बताया कि मैं पास की ही एक दुकान पर गया और एक महिला को टिकट बांटने वाले कैशियर से बात करने को कहाउन्होंने बताया कि महिला जानती थी लाइन बहुत बड़ी हैइस तरह मेरे लिए ये भाग्यशाली साबित हुआ.

एरॉन ने बताया कि अगर उसने दूसरे ग्राहक को पहले जाने दिया होता तो वह इस जीत से चूक जाते. जीती हुई रकम से वो अपनी मंगेतर सेरी लॉक के साथ उसके सपनोंं की शादी की योजना बना रहे हैं. एरॉन लॉटरी के जीते पैसों से एक घर और कार खरीदना चाहते हैं. बता दें कि एक फ्रांसीसी ने इसी लॉटरी से 18महीने में दो लाख यूरो जीते थे.

ये भी पढ़ें- इतने खतरनाक होते हैं इस जनजाति के लोग, जिस पेड़ को छूते हैं हो जाता है शापित

First published: 18 July 2018, 16:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी