Home » अजब गजब » UK woman calls off wedding with a ghost because of his Casanova ways
 

'भूत' के साथ इस महिला का था गहरा नाता, अब इस वजह से तोड़ना चाहती है रिश्ता

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 October 2020, 9:57 IST

UK woman calls off wedding with a ghost: आपने अक्सर भूत-प्रेत की कहानियां सुनी और किताबों में पढ़ी होंगी. लेकिन शायद ही कि शख्स को भूत से प्यार करने के बारे में सुना होगा. हालांकि फिल्मों में आज जरूर भूत से दोस्ती और प्यार जैसी घटनाओं के बारे में देख चुके होंगे. लेकिन इंग्लैंड में इसी तरह की एक सच्ची घटना सामने आए है. जिसे जानकर यकीनन आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, इंग्लैंड की एक महिला ने ने न केवल भूत के साथ रिलेशनशिप शुरू की बल्कि उसके साथ विदेश में छुट्टियां भी मनाने चली गई. लेकिन लंबे समय से चले आ रहे इस रिश्ते को वह महिला अब तोड़ना चाहती है.

दरअसल, ब्रिटेन की रहने वाली एमथिस्ट रीलम नाम की महिला ने कुछ समय पहले यह दावा किया था कि वो एक भूत के साथ सीरियस रिलेशनशिप में है. यही नहीं इस महिला का दावा था कि वह भूत के बच्चे की मां भी बनना चाहती है. लेकिन अब एमथिस्टि अपने इस रिश्ते को खत्म करना चाहती है. साल 2018 में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में रीलम ने दावा किया कि वह पिछले कई सालों से भूतों के संपर्क में रही हैं और इस दौराज उसके दर्जन भर भूतों से संपर्क रहे हैं. रिलम ने दावा है कि यह वह भूत था जिसके साथ वह रोमांटिक संबंध बना चुकी थीं.


घास खाने के लिए जिराफ ने अपनाई ये शानदार तरकीब, वीडियो देखकर करेंगेे ये तो जुगाड़ में माहिर है!

रीलम ने अपने दावे में कहा कि दोनों एक साथ इंग्लैंड आए और लगातार एक दूसरे को डेट करते रहे. लेकिन अब रीलम ने खुलासा किया है कि उसकी और भूत की शादी नहीं होगी. क्योंकि दोनों का रिश्ता अब खत्म हो गया है. टीवी चैनल से बात करते हुए रीलम ने कहा कि जब हम छुट्टी पर गए थे तो हमारा एक शानदार समय गुजरा था. लेकिन थाइलैंड से छुट्टी मनाकर जब वापस आए थे भूत का व्यवहार पूरी तरह से बदल गया. रीलम ने कहा, 'मुझे लगता है कि उसे किस और के साथ प्यार हो गया है. इसके बाद उनसे अलग ही तरह का व्यवहार करना शुरू कर दिया. वह लंबे तक गायब रहा और फिर उसके स्वभाव में अंहकार आ गया.'

ऐसा क्या है इस टेबल में कि वायरल हो रही इसकी तस्वीर, एलन मस्क को भी आई पसंद

रिलम ने बताया कि, 'जब वह घर में वापस आया तो वह कई और आत्माओं को भी साथ ले आया है जो कई दिनों तक यहां रहे. वे सब ड्रग्स ले रहे थे और पार्टी कर रहे थे. जिन आत्माओं को वह घर में लाया था वो अजीब सा शोर कर रही थी. इसके बाद मैंने अकेले रहने का फैसला किया.' इसके बाद हम दोनों का रिश्ता खत्म हो गया.

Viral Video: मगरमच्छ के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती कर रहा था शख्स, तभी हुआ ऐसा हादसा...

First published: 17 October 2020, 9:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी