Home » अजब गजब » Unable to find love online 30 year old man puts himself on sale on facebook
 

प्यार की तलाश में भटक रहा था ये शख्स, गर्लफ्रेंड नहीं मिली तो किया ये काम...

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2020, 9:58 IST

Amazing story of a man: जिंदगी में सच्चे प्यार की हर किसी को जरूरत रहती है. सच्चा प्यार पाने के लिए लोग तमाम जतन करते हैं. ऐसे ही एक शख्स की कहानी इनदिनों सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है. जिसे जब सच्चा प्यान नहीं मिला तो उसने खुद को बेचना ही अच्छा समझा. दरअसल, 30 साल का एक शख्स काफी समय से डेटिंग एप्स और ऑनलाइन प्यार की तलाश कर रहा था. जब उसे इस तरीके से कोई फायदा नहीं हुआ तो उसने नायाब तरीका ढूंढ निकाला. इस शख्स ने इसके लिए फेसबुक (Facebook) का सहारा लिया और इस शख्स ने गर्लफ्रेंड (Girlfriend) ढूंढने के लिए खुद को फेसबुक पर ही बेच दिया.

30 साल के एलन क्लेटन (Alan Clayton) खुद को लगभग एक दशक से सिंगल बता रहे हैं. इस ऐड में उन्होंने खुद को 'फ्री' (Free) और अच्छी हालत (Good Condition) में बताया है. इस ऐड के बाद से उनके इनबॉक्स में मैसेज की बाढ़ सी आ गई है और सभी उन्हें गुड लक (Good Luck) के संदेशों के साथ ही अच्छे मैच (Match) भी बता रहे हैं.


Adorable video: नवजात बच्चे को लेकर गिटार बजाते दिखा ये शख्स, वायरल वीडियो देख इमोशनल हो जाएंगे आप

उन्होंने फेसबुक पर जो एड दिया उसमें उन्होंने लिखा, 'हेलो लेडीज. मैं एलन हूं. मैं 30 साल का हूं. मैं बात करने के एक अच्छी महिला की तलाश में हूं, शायद और भी कुछ, मुझे कई शादियों में जाना है और मैं अकेले नहीं जाना चाहता हूं. मैंने डेटिंग साइट्स पर कोशिश की लेकिन मेरा भाग्य काम नहीं किया और इसलिए अब मैंने यहां पोस्ट किया है.' क्लेटन ने इस पोस्ट के साथ ही अपनी कई तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं."

Elephant and Camel Video: ऊंट के साथ मस्ती करते दिखा हाथी, सूंड में पानी भरकर कर खेलने लगा होली

बता दें कि केटरिंग (Kettering) में लॉरी चलाने वाले (Lorry Driver) एलन क्लेटन अभी तक सिर्फ एक डेट पर गए हैं, लेकिन उनकी वह डेट सुखद नहीं रही. हालांकि, वे काफी आशावादी हैं कि उन्हें जल्द ही अपनी जिंदगी का प्यार मिल जाएगा. इसलिए उन्होंने अभी हार नहीं मानी और वो अपना सच्चा प्यार पाने की अभी भी कोशिश कर रहे हैं. उनका कहना है कि स्कूल लाइफ के बाद से वे किसी रिश्ते में नहीं रहे हैं और अब जल्द ही शादी कर सेटल होना चाहते हैं. अपने दोस्तों को सेटल होते देख वे खुद भी गृहस्थ जीवन के सपने संजोने लगे हैं. उनका कहना है कि भगवान जल्द ही उनकी ये मुराद पूरी करेगा और उन्हें कोई ऐसा जीवनसाथी मिल जाएगा जो उन्हें हमेशा खुश रखे और उनके साथ रहे.

Water-tornado Spotted Near Mumbai’s coast: मुंबई के तट पर देखने को मिला पानी का दुर्लभ बवंडर, हैरान कर देंगी तस्वीरें

First published: 8 October 2020, 9:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी