Home » अजब गजब » US Girl Attacks McDonald's Manager For Not Given Extra Ketchup
 

रेस्त्रां ने नहीं दिया एक्स्ट्रा केचप तो लड़की ने मैनेजर की कर दी धुनाई, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 November 2018, 14:24 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

रेस्त्रां में खाना खाते वक्त कोई भी चीज एक्स्ट्रा लेने की दुनियाभर के लोगों की आदत होती है. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि वो खबर इस बात की गवाही दे रही है जो अमेरिका से आ रही है. जहां एक्स्ट्रा केचप ना देने पर एक लड़की ने रेस्त्रां मैनेजर पर हमला कर दिया. मामला कैलिफोर्निया का है. जहां एक महिला मैक मैकडॉनल्ड में से फास्टफूड का ऑर्डर किया था.

लेकिन जब उसे ऑर्डर मिला तो वो आग बबूला हो गई क्योंकि उसमें केचप पर्याप्त मात्रा में नहीं था. फिर क्या था लड़की आग बबूला हो गई और सीधे रेस्त्रां पहुंच गई वहां मैनेजर की केबिन जाकर मैनेजर के साथ हाथापाई की. पुलिस ने बुधवार को लड़की को प्रबंधक को पीटने और उसका गला दबाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है कि इस लड़की ने मैकडॉनल्ड से खाने के किसी सामान का ऑर्डर किया था और उसमें पर्याप्त मात्रा में केचप नहीं था. इसी से लड़की इतना नाराज हो गई कि उसने गुस्से में प्रबंधक पर हमला कर दिया. मायरा बेरेनिस गालो नाम की 24 साल की इस लड़की ने पिछले महीने मैकडॉनल्ड से ड्राइव थ्रू के जरिए सांता एना शहर में खाने का सामान मंगाया था.

पुलिस प्रवक्ता एंथनी बर्टागना के हवाले से एएफपी ने लिखा कि गुस्साई गालो ने रेस्त्रां में घुसकर मैनेजर को पीटना और उसका गला दबाना शुरू कर दिया. बर्टागना ने बताया, ‘‘ वह गुस्से में थी क्योंकि उसे केचप नहीं मिला था."

AFT

बर्टागना के मुताबिक, महिला को एक पुरुष ने बीच-बचाव कर वहां से हटाया. पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. महिला के जाने के बाद वहां मौजूद कुछ लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. उसके बाद पुलिस रेस्त्रां पहुंची और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की कार्रवाई शुरू की. हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि आरोपी लड़की की गिरफ्तारी हुई है या नहीं.

ये भी पढ़ें- फ्लाइट में खो गया इस शख्स का पर्स, घर पहुंचा तो मिला एक ऐसा पार्सल, जिसे खोलकर झूम उठा पूरा परिवार

First published: 29 November 2018, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी