Home » अजब गजब » US Teacher Had Sex With Teen Says It’s The School Fault
 

नाबालिक के साथ सेक्स करती थी टीचर, स्कूल पर लगाया ये घिनौना आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 October 2018, 10:47 IST

अमेरिका में एक स्कूल टीचर कई साल तक अपने ही स्कूल के एक नाबालिग स्टूडेंट के साथ सेक्स करती रही. टीचर की नापाक हरकतों की जब पोल खुली तो उसने खुद को बचाने के लिए इस मामले में स्कूल को ही जिम्मेदार ठहराया. टीचर ने कहा कि उन दोनों के संबंधों की जानकारी होते हुए भी स्कूल प्रशासन उन्हें रोक नहीं पाया इसलिए पूरे मामले में स्कूल ही दोषी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 24 साल की मैरी बेथ हेग्लिन एक स्कूल में पढ़ाती थीं. इसी स्कूल में एक 17 साल का लड़का भी पढ़ता था. हेग्लिन ने इस नाबालिग लड़के को अपने जाल में फंसा लिया. उसके बाद वो करीब दो साल तक इस लड़के के साथ सेक्स करती रही. मामले का जब खुलासा हुआ तो उसने स्कूल प्रशासन पर ही पूरा ठीकरा फोड़ दिया.

हेग्लिन ने मीडिया को बताया कि उसने 2015-16 में 17 साल के स्टूडेंट के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. उसने कहा कि इस मामले में स्कूल प्रशासन ही जिम्मेदार है, क्योंकि स्कूल प्रशासन उन्हें ऐसा करने से नहीं रोक पाया. मैरी हेग्लिन ने कहा, "स्कूल वालों को हम दोनों के रिलेशनशिप के बारे में पता था, फिर भी उन्होंने नहीं रोका.

उसने कहा कि स्कूल प्रशासन नहीं चाहता था कि स्कूल का नाम खराब हो. " मैरी ने बताया कि उन दोनों ने अक्टूबर में पहली बार संबंध बनाए थे. बीते शुक्रवार हेग्लिन को नाबालिक के साथ यौन संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. कोर्ट ने उन्हें 2 साल की कारावास की सजा सुनाई थी, जिसके बाद शनिवार को उन्हें 17 वर्षीय लड़के से दूर रहने की शर्त पर छोड़ दिया गया.

ये भी पढ़ें- रेस्टोरेंट मैनेजर ने पूरी की कैंसर पीड़ित की अंतिम इच्छा, 800 किमी का सफर कर पहुंचाया पिज्जा

First published: 22 October 2018, 10:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी