Home » अजब गजब » US Teenager Girl Makes Cookies With Grandfather Ashes And Distributed To Her Friends In California
 

दादाजी की अस्थियों को मिलाकर इस लड़की ने बनाई कुकीज, दोस्तों को खिलाकर मुसीबत में फंसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 October 2018, 11:53 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

अमेरिका में एक लड़की उस वक्त मुसीबत में फंस गई, जब उसने अपने दादाजी की अस्थियों की राख को मिलाकर कुकीज बनाई. फिर उसे अपने दोस्तों में खाने को बांट दिया. खबरों के मुताबिक छात्रा ने अपने करीब 9 क्लासमेट्स को अस्थियों से बनी इस कुकीज को बांट दिया.

उसके बाद लड़की के कुछ दोस्तों ने इस कुकीज को खा लिया. लेकिन जब सच्चाई का पता चली तो वह हैरान रह गए. इस घटना में सबसे अद्भुत बात ये रही कि लड़की के कुछ दोस्तों ने जानबूझ कर इस कुकीज को खा लिया. क्योंकि उन्हें लगा कि ये झूठ है लेकिन बाद में उन्हें उस बात पर यकीन भी हो गया कि इसमें अस्थियों की राख का प्रयोग किया गया है.

एक छात्र ने स्थानीय मीडिया को बताया कि वह अपने क्लास जा रहा था, लेकिन तभी एक लड़की ने उसे कुकीज ऑफर करते हुए कहा कि इसमें एक खास चीज मिली हुई है, इसे खाओ. लड़के ने बताया कि मुझे पहले लगा कि इसमें ड्रग्स या ऐसे ही कुछ चीज मिली होगी. इसलिए मैंने उससे पूछा कि क्या इसमें ड्रग्स मिला है,

ये भी पढ़ें- छात्र ने कॉलेज में की अंधाधुंध गोलीबारी, 19 लोगों की मौत 40 घायल, खुद को भी उड़ाया

उसने इसके जवाब में उसने ना कह दिया. उसने कहा कि नहीं इसमें मेरे दादाजी की अस्थि राख मिली हुई है और ऐसा कहकर वह हंसने लगीघटना के बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच करना शुरु कर दी है. हालांकि अब तक इस घटना में किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है. वहीं दूसरी ओर स्कूल ने कहा है अस्थि राख मिली कुकीज खाने से किसी छात्र को कोई समस्या नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- कई दिनों से कोमा में भी ये महिला, बच्चे के छूने से हुआ ऐसा चमत्कार कि यकीन नहीं होगा

First published: 18 October 2018, 11:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी