Home » अजब गजब » US woman celebrates after divorce to husband after 13 years of relation made photoshoot
 

महिला ने तलाक के बाद किया कुछ ऐसा काम, जानकर दंग रह जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 April 2019, 23:49 IST

किसी महिला के लिए उसकी जिंदगी का सबसे बुरा दिन वह होता है जब किसी वजह से उसका तलाक हो जाए. उसके बाद उसकी जिंदगी ही बदल जाती है. बहुत सी महिलाएं इस वजह से परेशानी होने लगती है और कुछ महिलाओं बिल्कुल उदास हो जाती हैं.

लेकिन अमेरिका की एक महिला अपने तलाक के बाद ना तो उदास हुई और ना ही हताश. उसकी जिंदगी में बदलाव जरूर आया लेकिन वह नकारात्मक ना होकर शायद सकारात्मक रहा या फिर उसने इसे सकारात्मक दिखाने की कोशिश कीदरअसल, अमेरिका के दक्षिणी कैरोलिना की रहने वाली मैरी लोलिस का पिछले दिनों उनके पति से तलाक हो गया.

उसके बाद उन्होंने दूसरी महिलाओं की तरह खुद को चुप नहीं रखा बल्कि इसका जमकर जश्न मनाया. इस जश्न के दौरान मैरी ने अपनी शादी की फोटो जला दी. तलाक का जश्न मनाने के लिए मैरी ने एक फोटो सेशन भी किया. जिसकी कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं. लोग मैरी के तलाक के जश्न की तस्वीरों की खूब चर्चा कर रहे हैं.

मैरी ने डायवर्स यानि तलाक फोटोशूट कराकर खुद को तनाव से बचाने की कोशिश की. अब मैरी की इन तस्वीरों को यूजर्स खूब शेयर कर रहे हैं और अपनी-अपनी राय दे रहे हैं.

मैरी ने शादी की फोटो को पैर से कुचलते हुए भी फोटो खिंचाई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैरी कहती हैं कि जिंदगी में हर रिश्ते को जोड़ते और तोड़ते समय उसका जश्न मनाना चाहिए. इसीलिए उन्होंने इस तरह का फोटोशूट कराया.

मैरी ने तलाक के जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लिखा, "मैं हैरान हूं, क्योंकि मुझे बिल्कुल भी इसका अंदाजा नहीं था कि मेरा तलाक वाला फोटोशूट इतना वायरल हो जाएगा.” 

बता दें कि 47 साल की मैरी की शादी साल 2016 में क्निटोन का साथ हुई थी और इसी साल मार्च में उनका तलाक हो गया.

इस स्कूल की सात टीचर एक साथ हो गईं प्रेग्नेंट, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

First published: 8 April 2019, 23:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी