Home » अजब गजब » very lucky businessman from south delhi who has got his car three times after theft
 

इस शख्स का किस्मत से है खास कनेक्शन, जानकर हो जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 February 2018, 14:41 IST

इसे किस्मत कहें या चमत्कार कि एक शख्स की कार एक-दो बार नहीं बल्कि तीन बार चोरी हो गई. कार की चोरी होना कोई चमत्कार नहीं था. बल्कि चमत्कार था एक ही कार का तीन बार चोरी होना और तीनों बार मिल जाना. शायद चोरों को भी इस शख्स की कार इतनी पसंद आई, कि एक बार फिर से कार चोरी कर ले गए. अब ये शख्स किसी चमत्कार की उम्मीद लिए बैठा है कि उसकी कार दोबारा उसे मिल जाएगा.

ये भी पढ़ें- हौसले की उड़ान: बिना हाथ के 100 किलोमीटर की स्पीड से बाइक चलाता है पश्चिम बंगाल का ये शख्स

कौन है ये शख्स

इस शख्स का नाम है दीपक पंडोई. दीपक पंडोई एक व्यापारी हैं और साउथ दिल्ली में रहते हैं. पंडोई की कार 30 जनवरी को लाजपत नगर के 'K' ब्लॉक में एक जिम के बाहर से चोरी हो गई. दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त चिन्नमोय बिस्वाल के मुताबिक उनकी कार पहले भी तीन बार चोरी हो चुकी है. पुलिस सिर्फ एक बार ही चोर को पकड़ने में कामयाब हुई है.

कब-कब खोई पंडोई की कार

पंडोई के मुताबिक पहली बार उनकी कार की चोरी 16 दिसंबर, 2014 को हुई थी. लेकिन एक हफ्ते बाद ही उनकी वो कार ग्रेटर कैलाश में खड़ी मिली. दीपक पंडोई कहते हैं कि वो नहीं जानते कि उनकी कार वहां कैसे पहुंची.

दीपक पंडोई के बताते हैं कि चार महीने बाद अप्रैल 2015 मे भी उनकी दूसरी कार चोरी हो गई. लेकिन करीब 10 दिन बाद ही पुलिस ने उस कार को ढूंढ निकाला. तीसरी बार उनकी कार फरवरी 2016 में चोरी हो गई. पंडोई ने मामले की शिकायत पुलिस में की. तीन महीने बाद पुलिस ने उन्हें कॉल कर जानकारी दी कि उनकी कार वापस मिल गई.

किसी चमत्कार की उम्मीद में हैं पंडोई

अब चौथी बार भी पंडोई की कार चोरी हो गई है. इस बार भी पंडोई को किसी चमत्कार की उम्मीद है. लेकिन फिर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है. जिससे पंडोई की खोई हुई कार उन्हें वापस मिल जाए.

First published: 6 February 2018, 14:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी