Home » अजब गजब » Video: A hungry elephant climbing tree for food, look twitter reactions
 

Video: हाथी को लगी भूख तो चढ़ने लगा पेड़ पर, इसके बाद जो हुआ देखकर हो जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2020, 13:10 IST

Elephant Video: ट्विटर पर एक भूखे हाथी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपनी भूख मिटाने पेड़ पर चढ़ता दिखाई दे रहा है. यह तो सभी को पता है कि जब भूख लगती है तो कुछ भी समझ नहीं आता. उस समय बस ये लगता है कि किसी तरह भोजन मिल जाए, जिससे कि अपना पेट भरा जा सके. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में हाथी भी ऐसा ही करता दिखाई दे रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब हाथी को भूख लगी तो वह नारियल के पतले पेड़ पर चढ़ने की कोशिश करता है. हाथी जब भूखा होता है तो वो खाने के लिए कुछ भी कर सकता है. इस  वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने अपनी ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि भूख के मारे तड़पता हाथी पहले नारियल के पेड़ की ओर निहारता है इसके बाद वह ऊपर की ओर देखकर उस पर चढ़ने की कोशिश करने लगता है. हाथी सबसे पहले अपने आगे के दो पैरों पेड़ पर रखता है. इसके बाद पीछे के दो पैरों पर खड़े होकर पेड़ की एक डाली तोड़ लेता है.

लॉकडाउन: 45 दिन से बंद थी दुकान, खुलने के बाद देखा ऐसा भयानक मंजर, लोगों के उड़ गए होश

जैसे ही पेड़ की वह डाली नीचे गिर जाती है, हाथी वापस नीचे आकर उस डाली को खाता है और अपना पेट भरता है. इस प्यारे वीडियो को ट्विटर पर खूब शेयर किया जा रहा है. लोग इसको इतना पसंद कर रहे हैं कि एक दिन में ही इस पर हजारों लाइक्स हो गए हैं. फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा ने इस वीडियो को 11 मई को शेयर किया था. 

वीडियो शेयर करते हुए सुशांत नंदा ने लिखा, "..पेड़ पर चढ़ते हाथी का दुर्लभ वीडियो." वीडियो की लोकप्रियता इतनी तेजी से बढ़ रही है कि इसे अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. 

इस महिला और शेर के बीच है मां-बेटे जैसा रिश्ता, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

कोरोना वायरस: महिला का शव लेकर पहुंचे थे परिजन, पता चली ऐसी खबर, डर के भागे शवदाह करने वाले लोग

First published: 12 May 2020, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी