Home » अजब गजब » Video: Bride's dog joins Indian couple for wedding
 

शेरवानी पहनकर कुत्ते ने दुल्हा-दुल्हन के साथ लिए फेरे...

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2017, 16:38 IST
dog

पशुआें के प्रति प्रेम देखने को अक्सर मिल जाता है. लेकिन अगर आप सोचते हैं कि जानवरों को प्रेम की भाषा समझ नहीं आती तो आप गलत हैं. जानवरों में प्यार की भाषा को समझने की अक्ल होती है. तभी तो वो पूरी वफादारी के साथ आपका साथ निभाते हैं.

लेकिन हाल ही में हुर्इ एक शादी में एेसा नज़ारा दिखा जिसे देख शादी में शामिल हुए सभी मेहमान हैरान रह गए. जी हां मानसी की शादी में जिसे उनके पालतू कुत्ते सुल्तान ने अपनी मौजदूगी से गुलज़ार किया. तो हुआ यूं कि सारी रस्में अपनी तरीके से चल रही थीं, लोग फूल बरसा रहे थे, और फिर दुल्हा-दुल्हन फेरे लेने के लिए खड़े हुए और उनके साथ चल दिया सुल्तान.

लाल और सुनहरी शेरवानी पहने सुल्तान अपनी दोस्त मानसी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं था और इसलिए जैसे ही फेरे शुरू हुए सुल्तान ने भी उनके पीछे पीछे चक्कर लगाना शुरू कर दिया. यही नहीं, सुल्तान इससे पहले भी मानसी को छोड़ने को तैयार नहीं था. वह होटल के कमरे से मंडप तक मानसी के साथ ही आया. शादी में मौजूद एक दोस्त ने बताया 'वो जहां जाती है, वो उसके पीछे पीछे जाता है.'

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया गया है. जब फेरे लिए जा रहे थे तब सुल्तान को पीछे पीछे चलता देख, सभी मेहमान ठहाके मारने से खुद को रोक नहीं पाए. और न चाहते हुए भी सारा ध्यान दुल्हा-दुल्हन से हटकर सुल्तान पर जा टिका.

First published: 25 February 2017, 16:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी