Home » अजब गजब » Video: Dangerous battle of mice, people said this is not seen in life ever
 

Video: चूहों की खतरनाक लड़ाई देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे, लोग बोले- जिंदगी में ऐसा नहीं देखा

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 November 2020, 11:01 IST

Ajab Gajab News: प्रतिष्ठा और ईगो की लड़ाई आपने इंसानों में तो बहुत देखी होगी. लेकिन क्या आपने कभी चूहों में प्रतिष्ठा और ईगो की लड़ाई देखी है? आज हम आपको एक ऐसी ही लड़ाई दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस लड़ाई का वीडियो देखकर लोग कह रहे हैं कि ऐसा उन्होंने अपनी लाईफ में नहीं देखा.

52 सेकेंड का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो को देखकर लोगों को राजा-महाराजाओं की वर्चस्व की लड़ाई याद आ रही है. कुछ लोग कह रहे हैं कि यह दुकान पर वर्चस्व की लड़ाई है तो कुछ कह रहे हैं कि दोनों किसी चुहिया को पाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं.

इस वीडियो को आईएएस अफसर अविनाश सरन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, "नेक टू नेक चल रहा है" इसका मतलब यह हुआ की वर्चस्व की लड़ाई चल रही है. आईएएस अफसर द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो को लोग जमकर देख रहे हैं.

मुंबई: देर रात जागकर बेव सीरीज देख रहा था कुणाल, हुआ ऐसा खौफनाक हादसा, बचा ली 75 लोगों की जान

दो दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 86 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. इसके अलावा वीडियो पर हजारों लाईक और कमेंट किए जा रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों चूहे किसी किराने की दुकान में लड़ रहे हैं. ये दोनों सिर्फ लड़ते ही नहीं दिखाई दे रहे हैं, बल्कि ऐसा लग रहा है कि ये एक-दूसरे की जान के दुश्मन हैं.

आपने फिल्मों और कार्टून में तो चूहों की लड़ाई जरूर देखी होगी. उनमें चूहों की लड़ाई ग्राफिक्स के माध्यम से करवाई जाती है, लेकिन दो असल चूहों की ऐसी फाइट आपने सच में कभी नहीं देखी होगी. हो सकता है ये चूहें खेल रहे हों, लेकिन इस वीडियो को देखकर ऐसा कम ही लग रहा है. ये दृश्य कुछ ऐसा है कि जब दो लोग आपस में कुश्ती के लिए उतरते हैं और एक दूसरे पर लात-पैर चलाते हैं.

अजब: इस युवक के पेट से निकली लोहे की कील समेत 452 चीजें, डॉक्टरों की सिट्टी-पिट्टी हो गई गुम

अजब: गर्लफ्रेंड से ब्रेक-अप के बाद लड़के ने खुद से ही कर ली शादी, जिसने भी जाना रह गया हैरान

First published: 9 November 2020, 11:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी