Home » अजब गजब » Video: Police Release Hilarious Failed Robbery Video of Dumbest Thieves
 

Video: ये चोरी आपको हंस हंस कर लोट-पोट करने को मजबूर कर देगी

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 February 2018, 15:53 IST

अधिकतर ही सीसीटीवी की फुटेज किसी वारदात का सच खोलने के काम आती है. पर ये एक ऐसा वीडियो भी है जिसमे चोर तो आये,चोरी की कोशिश भी की मगर वीडियो एक कॉमेडी वीडियो बन गया.

चोरों की ये बेवकूफी देख पुलिस भी बोली- ''सभी चोर ऐसे हो जाएं तो हमें ओवरटाइम नहीं करना पड़ेगा''
चोरी की वारदात ऐसे कॉमेडी सीन में बदल जाएगी ये सोचा भी नहीं गया होगा. ऐसी ही एक नाकाम चोरी की कोशिश सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई है जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

वाइरल हो रहा वीडियो
यूट्यूब पर यह वीडियो काफी वायरल हो हुआ है. घटना चीन के शंघाई शहर की है. यहां दो चोर चोरी करने पहुंचे लेकिन अपनी ही बेवकूफी की वजह से नाकाम हो गए. वीडियो में इनकी बेवकूफी साफ देखी जा सकती है. दोनों अपने हाथों में एक-एक ईट लिए किसी दुकान/मकान के पास पहुंचते हैं और फिर खिड़की/दरवाजा तोड़ने की कोशिश करते हैं.

वीडियो में आगे खड़ा चोर तो ईट अपने टारगेट पर मारने में कामयाब हो जाता है लेकिन दूसरे चोर का निशाना हरकत देख आप लोटपोट हो जाएंगे. दूसरा चोर गलती से आगे खड़े अपने साथी के सिर पर ही ईट मार देता है. ईट इतनी जोर से लगती है कि वह वहीं गिरकर बेहोश हो जाता है. इसके बाद दूसरा चोर अपने साथी को वहां से घसीट कर ले जाता है.

 

वेबसाइट What’s On Weibo की खबर के मुताबिक, शंघाई पब्लिक सिक्योरिटी ब्यूरो ने भी इस घटना पर अपने ‘सेंस ऑफ ह्यूमर’ को रोक नहीं पाया. ब्यूरो ने सीसीवीटी फुटेज जारी करते हुए लिखा, “अगर सभी चोर ऐसे हो जाएं तो हमें ओवरटाइम करने की जरूरत नहीं होगी.”

यह वीडियो चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर काफी वायरल हुआ. वीडियो को Weibo पर 40 लाख के करीब व्यूज मिल गए. इस तरह के वीडियो का चलन आजकल सोशल मीडिया पर बहुत बढ़ गया है. ऐसे में किसी भी तरह का वीडियो वाइरल होना बहुत ही आम बात हो गयी है.

First published: 16 February 2018, 15:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी