Home » अजब गजब » video: time traveller 2030 noah passes lie detector test says Stuck in 2017
 

VIDEO: 2030 से आए व्यक्ति ने पास किया Lie डिटेक्टर टेस्ट, बोला-2017 में फंस गया

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2018, 16:24 IST

हमने फिल्मों में टाइम मशीन के बारे खूब देखा है. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि कोई व्यक्ति भविष्य में जा सकता है या फिर भविष्य से आ सकता है? लेकिन ऐसा हुआ है. अमेरिका के एक व्यक्ति ने भविष्य से आकर साल 2030 में होने वाली चीजों के बारे में बताकर लोगों को ताज्जुब में डाल दिया. यही नहीं उसने lie डिटेक्टर टेस्ट में भी ऐसी चीजें बताई जिसे जानकर लोग दंग रह गए.

दरअसल अमेरिका के नोआ नाम के एक व्यक्ति ने दावा किया कि वो 2030 से आया है और 2017 में फंस गया है. इस बात को साफ करने के लिए उसका लाई डिटेक्टर टेस्ट किया गया. इसके लिए नोआ ने हामी भी भर दी थी.

 

इसके बाद उसने लाई डिटेक्टर टेस्ट पास कर लिया. डेलीमेल की खबर के अनुसार जब नोआ से लाई डिटेक्टर के बाबत पूछा गया तो उसने हां कर दिया. अपेक्स टीवी ने टेस्ट के दौरान का वीडियो भी यूट्यूब पर पोस्ट किया है जो काफी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को अबतक 17 लाख व्यूज मिले हैं. नोआ का मकसद आज की दुनिया को भविष्य के बारे में बताना है.

जानिए क्या बताया नोआ ने अमेरिका की राजनीति पर बात करत हुए नोआ ने बताया कि साल 2020 के चुनाव में एक बार फिर डोनाल्ड ट्रम्प राष्ट्रपति बनेंगे. साल 2030 के राष्ट्रपति के बारेे में भी उन्होंने बताया कि एक मिस्टीरियस फिगर इलाना रेमिकी अमेरिकी राष्ट्रपति बनेंगी.

मंगल ग्रह पर जीवन की संभावनाओं को लेकर नोआ ने बताया कि मंगल ग्रह पर जाने का सपना 2028 में पूरा होगा. साल 2028 में मानव मंगल ग्रह पर पहुंच पाएगा. इसके अलावा उसने बताया कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का अधिग्रहण होगा.

उसने बताया कि 2030 में इंसान गूगल स्टाइल ग्लासेस पहनेगा और तकनीकि अगले लेवल पर पहुंच जाएगी. उसने बताया कि खतरनाक बीमारी माने जाने वाले कैंसर की दवाई भी आसानी से मिलेगी.

उन्होंने बताया कि बिटकॉइन की पॉपुलेरिटी बढ़ेगी और साथ ही सिक्कों को भी उतनी की तवज्जो दी जाएगी. उनकी इन बातों ने सोशल मीडिया में तहलका मच गया है.

First published: 20 February 2018, 16:23 IST
 
अगली कहानी