Home » अजब गजब » vietnamese chef prepare a coronaburger
 

बाजार में बिकने लगा कोरोना बर्गर, शेफ ने कहा- जो डराए उसे खा जाओ

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2020, 14:11 IST

कोरोना वायरस का खौफ पूरी दुनिया में फैला हुआ है. दिन पर दिन ये वायरस अपने पैर पसारता जा रहा है. स्थिति सुधरने की बजाय हाथ से निकलती हुईं नजर आ रही है. ऐसे में इस वायरस के आतंक से जहां पूरी दुनिया में डर का माहौल देखने को मिल रहा है. वहीं एक शेफ ने इस वायरस को खा जाने की बात की है.

जी हां वियतनाम की राजधानी हनोई के एक शेफ ने खास तरह का एक बर्गर तैयार किया है.जिसका नाम कोरोना बर्गर रखा है. शेफ ने इस बर्गर का डिजाइन बिल्कुल वायरस की तरह किया है. देखने में ये वायरस हरे रंग का गंदी सी डिजाइन वाला नजर आ रहा है. लेकिन इन दिनों कोरोना वायरस के कहर के दौरान लोगों को ये काफी पसंद आ रहा है.

Video : दिल्ली के जय प्रकाश नारायण अस्पताल में 82 साल के बुजुर्ग ने दी कोरोना को मात

इस मामले में जब शेफ होंग तुंग से बात की गई तो उन्होंने कहा कि किसी चीज को अगर हराना है तो उसे खा जाइए. इसलिए वो कोरोना वायरस की थीम वाले सब्जी से भरपूर बर्गर बेच रहे हैं. ताकि लोगों का मनोबल बढ़ सकें.

 डायबिटीज का रामबाण इलाज! ब्लड शुगर को कंट्रोल करती है लाल प्याज

इन दिनों लॉकडाउन के चलते सभी जगहें बंद हैं इसलिए शेफ ने ये अजीब सा बर्गर बनाया. उन्होंने कहा अगर आप वायरस जैसे दिखने वाले बर्गर को खाते हैं तो आपको कोरोना से डरने की कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने बताया कि वो ऐसे 50 बर्गर रोजाना बेचते हैं.

 सावधान: आपके हाथ में मौजूद ये चीज बढ़ती खुदकुशी की है वजह, अब हर हाथ में है ये शैतान

First published: 10 April 2020, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी