Home » अजब गजब » Viral News: 3 years jail to woman for monkey sexual harassment in ejipt
 

इस महिला को है जानवरों के यौन शोषण का शौक, इस बार बंदर बना शिकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 December 2018, 13:35 IST

जानवरों के साथ सेक्स करने की अजीबोगरीब घटना भी कभी-कभी सामने आती रहती है. हाल ही में हरियाणा में एक चौकानें वाली खबर सामने आई थी जहां एक बकरी के साथ कई सामूहिक यौन उत्प्रीड़न किया था. ऐसी ही एक हैरान कर देने वाली खबर आई जहां एक महिला पर बंदर के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार इजिप्ट यानी मिस्र की एक महिला को एक बंदर का यौन उत्पीड़न करने के लिए अदालत ने तीन साल की सजा सुनाई गई है. बासमा अहमद नाम की इस महिला को अदालत ने उकसाने और सार्वजनिक जगह पर अश्लील हरकत करने के मामले में दोषी ठहराया है और सजा सुनाई है.

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, 90 सेकेंड के इस वीडियो में महिला एक पालतू जानवरों की दुकान पर खड़ी होकर बंदर के गुप्तांग छू रही है और आस-पास मौजूद लोग हंसते हुए नजर आ रहे हैं. महिला को अक्टूबर महीने में चार दिन के लिए हिरासत में लिया गया था लेकिन बाद में सरकारी वकीलों की ओर से पैरवी कर इस अवधि को बढ़ाकर 15 दिन कर दिया गया.

महिला ने अपने बयान में कहा था कि उसका इरादा जानवर के साथ दुर्व्यवहार करने का नहीं था और इस मामले में मिल रही प्रतिक्रिया से वह हैरान है. उसने यह भी दावा किया कि बिना उसे पता चले वीडियो बनाया गया और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह अहमद का कोई पहला आपराधिक मामला नहीं है. इससे पहले भी दो मामलों में उस पर आरोप लगाए जा चुके हैं जिसमें सार्वजनिक तौर पर वह ऐसा कर रही है. 

First published: 30 December 2018, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी