Home » अजब गजब » Viral Video: A Little girl is absolutely terrified as her doll move head itelf & table aumatically moves
 

सदमे में आ गई बच्ची, अकेले कमरे में हिलती है भूतिया गुड़िया और होता है कुछ अजीब सा

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 January 2017, 17:17 IST
(फेसबुक)

यूं तो तकनीकी रूप से दिनों दिन तरक्की कर रही दुनिया में भूत-पिशाच की बातें करना बेहद अजीब सा लगता है. लेकिन फिर भी दुनिया की कई ऐसी घटनाएं हैं जो कभी न कभी ऐसी बातों को मानने पर मजबूर कर देती हैं. 

अब ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया के जरिये सामने आया है, जिसमें एक बच्ची की गुड़िया भूतों जैसा बर्ताव करती है और इससे बच्ची सदमें में आ गई है.

लो ओट्रा डाइमेंशंस के फेसबुक पेज पर एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक घर में छोटी बच्ची को खेलते हुए दिखाया जा रहा है. हालांकि यह वीडियो कहां का है यह नहीं पता चल पाया है.

वीडियोः जुड़वा भाई को बचाने के लिए दो साल के मासूम का हैरतअंगेज कारनामा

लेकिन इससे एक बात तो पता चलती है कि यह वीडियो किसी घर का है जिसमें बच्ची के पिता ने संभवता उसपर नजर रखने के लिए कमरों में सीसीटीवी कैमरे लगवाए हैं.

बताया जा रहा है कि 16 सितंबर 2016 को रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो से पहले भी घर में इस तरह की अजीब हरकतें होती थीं. छोटी बच्ची अपने पिता से शिकायत करती थी और मना करती थी कि वो घर में अकेली नहीं रहेगी, लेकिन उसके पिता इसे बहाना समझकर ध्यान नहीं देते थे.

लेकिन जब बच्ची ने कई बार शिकायत की और डर के मारे रोने लगी तो उसके पिता ने इसकी हकीकत जानने के लिए यह कदम उठाया. संभवता बच्ची को घर में लगे कैमरों की जानकारी नहीं थी.

जानिए किस तरह की बातों पर भरोसा करते हैं आधे लोग

2 मिनट 5 सेकेंड के इस वीडियो में दिखाया गया है कि छोटी बच्ची एक कमरे में अपनी गुड़िया के साथ खेल रही है और कमरे के एक किनारे पर कुर्सी के नीचे भी एक गुड़िया रखी हुई है.

बच्ची खेलने में मशगूल है और किनारे पर रखी गुड़िया अपने आप अपनी गर्दन इधर-उधर हिलाती है. वहीं, इस वीडियो के बाद के हिस्से में दिखाया गया है कि दूसरे कमरे में मेज पर कुछ लिखते वक्त अचानक मेज पर रखे कागज हिलने लगते हैं और इसके बाद उड़ने लगते हैं.

मिलिए असली मोगली सेः जंगलों में अपने 'भाई' हाथी और बेस्ट फ्रेंड 'तेंदुआ' के साथ बिताए 10 साल

बच्ची यह देखकर घबरा जाती है और बाहर भाग जाती है फिर कुछ सेकेंड बाद वापस आती है तो पन्ने बहुत तेजी से उड़ते हैं और मेज पर रखा सामान बहुत तेजी से हिलकर गिरने लगता है.

हद तो तब हो जाती है जब पूरी मेज अपने आप हिलने लगती है और कमरे में कहीं से भी हवा आने की जगह नहीं होती न ही सोफे के कपड़े या अन्य कोई सामान हिलता है.

जानिए क्यों इस छह साल के बच्चे की लोग कर रहे हैं पूजा

अब इस वीडियो को देखकर क्या कहा जाए, यह तो आप ही तय कर सकते हैं लेकिन इतना तो तय है कि बच्चे झूठ नहीं बोलते.

First published: 12 January 2017, 17:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी