Home » अजब गजब » Viral Video: A live spider crawls out of women ear, doctor shocked
 

महिला के कान से जिंदा मकड़ी निकलती देख डॉक्टर हुए हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 June 2017, 19:54 IST

कर्नाटक में एक महिला के साथ कुछ ऐसा हुआ कि डॉक्टर भी हैरान रह गए. कान में उलझन और भारी सिर दर्द की शिकायत लेकर जब महिला अस्पताल पहुंची, तो डॉक्टरों ने उसके कान की जांच की.

इसके बाद डॉक्टरों ने देखा कि महिला के कान से जिंदा मकड़ी निकल रही है. इस दौरान डॉक्टरों की टीम ने महिला के कान की वीडियोग्राफी की थी और अब सोशल मीडिया पर यह वायरल हो चुकी है.

रिपोर्ट के मुताबिक लेक्ष्मी एल नामक एक महिला दोपहर में अपने बारामदे में सो गई. लेकिन जब वो सोकर उठी तो उसके सिर में तेज दर्द होने लगा. इसके अलावा महिला के दाहिने कान में भी कुछ अजीब सी हलचल थी और उसे लग रहा था कि कुछ खतरा है.

 

सामान्य प्रतिक्रिया स्वरूप उसने अपने कान में उंगली डालकर जांचने की कोशिश की लेकिन उसे कुछ समझ में नहीं आया. उसने अपनी बेटी से भी कहा कि वो टॉर्च जलाकर देखे कि कहीं कान में कुछ है तो नहीं, लेकिन उसकी बेटी को भी कुछ नहीं मिला.

इस दौरान जब दर्द असहनीय हो गया तो उसके पति उसे बेंगलुरु के हेब्बल स्थित कोलंबिया एशिया अस्पताल ले गए. अस्पताल में जब डॉक्टरों ने कान की जांच करने के लिए तेज रोशनी डाली तो कान के अंदर से आठ पैरों वाली एक मकड़ी चलते हुए निकली.

महिला का इलाज करने वाले ईएनटी विशेषज्ञ डॉ. संतोष शिवास्वामी ने कहा कि यूं तो कान में किसी चीज के घुस जाने की शिकायत करने वाले मरीजों का आना आम बात है लेकिन एक जिंदा मकड़ी का किसी व्यक्ति के कान से बाहर निकलकर आना एक दुर्लभ घटना है.

First published: 10 June 2017, 19:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी