Home » अजब गजब » Viral Video: A Man uses JCB Excavator to scratch his back, you probably never imagine
 

Video: खुजली मिटाने के लिए इस शख्स ने लिया JCB मशीन का सहारा, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पड़ गया भागना

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 October 2020, 19:55 IST

Viral Video: अगर आपकी पीठ में खुजली होती है तो आप क्या करते हैं. आप अपने नाखून का इस्तेमाल अपनी पीठ खुजाने में करते हैं. इसके अलावा आपके हाथ में कोई ऐसी चीज है, जिससे आप खुजली कर सकते हैं तो आप उस चीज को पीठ खुजाने में इस्तेमाल में लाते होंगे. कई बार लोग दीवारों का सहारा लेकर खुजली करते हैं. लेकिन इस शख्स ने तो हद ही कर दी.

इस शख्स को इतनी जोर की खुजली हुई कि उसने अपनी खुजली मिटाने के लिए सीधा जेसीबी मशीन का सहारा लिया. शख्स द्वारा इस अजीबो-गरीब तरीके से पीठ खुजाने का वीडियो सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग तमाम तरह के मैसेज कर रहे हैं.

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक शख्स को इतनी खुजली हुई कि वह गमछे से अपने शरीर को रगड़ने लगा. हालांकि गमछे से खुजाने के बाद भी उसकी खुजली नहीं मिटी तो वह पास ही खड़ी एक जेसीबी के नजदीक चला गया. जेसीबी चला रहा शख्स भी जान जाता है कि वह शख्स क्यों उसके पास आया है. 

इसके बाद जेसीबी चलाने वाला व्यक्ति उस मशीन से शख्स की पीठ पर खुजली करने लगता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जेसीबी मशीन द्वारा की गई खुजली से शख्स बहुत राहत महसूस करता है. हालांकि अगले ही पल जेसीबी मशीन शख्स की पीठ पर न होकर उसके सामने आ जाती है, जिससे वह जान बचाकर भाग जाता है.

वीडियो सबसे पहले अब्दुल नासर नाम के फेसबुक अकाउंट से शेयर किया गया था. यह वीडियो कुल 41 सेकेंड का है. खास बात ये है कि जेसीबी मशीन का आगे वाला हिस्सा हाथ के पंजे की तरह दिखाई देता है. इसी के सहारे शख्स अपनी खुजली मिटाने की कोशिश करता है.

गजब की ठगी: लड़की की आवाज़ में फोन कर दुकानदारों को बनाता था उल्लू, फ्री में मंगवाता था दुकान से सामान

द्वितीय विश्व युद्ध के सबसे खतरनाक बम को नदी के अंदर किया गया डिफ्यूड, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

First published: 17 October 2020, 19:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी