Home » अजब गजब » Viral Video: Crocodiles wanted to eat crab alive
 

Video: जिंदा केकड़ा खाना चाहता था मगरमच्छ, पड़ गए लेने के देने, देखिए आगे क्या हुआ

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2021, 16:02 IST
viral video (catch news)

Viral Video: मगरमच्छ अपने शिकार को जिंदा निगलने की ताकत रखता है. हालांकि कई बार उसकी ताकत पर उसका शिकार भी भारी पड़ जाता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक मगरमच्छ एक केकड़ा खाते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

केकड़े का शिकार करते समय मगरमच्छ घायल हो गया. वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी रेगिनाल्ड रॉयस्टन ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. रॉयस्टन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इस वीडियो को शेयर करते समय उन्होंने कैप्शन लिखा, 'केवल इंसानों को ही नहीं, मगरमच्छों को भी केकड़े को खाने में समस्या होती है.'

होली नाम की यह मगरमच्छ ओडिशा में रहती है. वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में देेखा जा सकता है कि मगरमच्छ आराम से जमीन पर लेटा हुआ है. तभी अचानक से पेड़ से एक केेकड़ा नीचे गिरता है. केकड़े को देखकर मगरमच्छ उस पर लपक पड़ता है और उसे जिंदा निगलने की कोशिश करता है.

जैसे ही मगरमच्छ केकड़ा को दबाने की कोशिश करता है केकडा उसे मुंह में काट लेता है और फिर मगरमच्छ केकड़ा को बाहर निकाल देता है और दर्द से तड़पने लगता है. उसके बाद मगरमच्छ एक बार फिर से केकड़ा को खाने की कोशिश करता है और इस बार मगरमच्छ उसे खा जाता है.

OMG: जंगल से निकलकर रिसॉर्ट के भीतर घुस गया तेंदुआ, Video में देखें फिर हुआ क्या

मजेदार Video: आराम से सो रहे युवक के पास से फोन उठा ले गया बंदर, फिर जो किया देखकर रह जाएंगे दंग

First published: 8 October 2021, 15:58 IST
 
अगली कहानी