Home » अजब गजब » Viral Video: Maulvi forget to shut down the mike of the mosque, strange voices cames all night
 

Video: मस्जिद का माइक बंद करना भूले मौलवी साहब, रातभर आई अजीब आवाजें, सो न पाया मोहल्ला

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2021, 12:51 IST

Viral Video: हाल ही में श्वेता नाम की एक लड़की का यूट्यूब पर जूम कॉल के दौरान ऑडियो वायरल हुआ था. इस ऑडियो को लोगों ने जमकर चटकारे ले-लेकर सुने थे. ऐसा ही एक ऑडियो एक मस्जिद का वायरल हो रहा है, जहांं मौलवी साहब नमाज के बाद मस्जिद का लाउडस्पीकर बंद करना भूल गए थे.

माइक बंद करना भूल गए मौलवी साहब

इस ऑडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं. दरअसल, मौलवी साहब मस्जिद में फज्र की अज़ान देने के बाद माइक ऑन करके ही सो गए. वह उसी जगह सोए जिस जगह माइक रखा हुआ था. खुला माइक मस्जिद के लाउड स्पीकर से कनेक्टेड था.

जोर-जोर से खर्राटे मारते रहे मौलवी साहब

इसके बाद मौलवी साहब जोर-जोर से खर्राटे मारते रहे और उनकी आवाज पूरे मोहल्ले को सुनाई देती रही. उनकी आवाज इतनी तेज थी कि पूरा मोहल्ला सो नहीं पाया था. लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा कि उनकी आवाज ऐसी थी, जैसे भैंस रंभा रही है. इस वीडियो को ट्विटर यूजर @dapakiguy92 ने शेयर किया है.

रहस्यमयी तरीके से प्रकट हुआ था ये शहर, 'प्लेस ऑफ गॉड' के नाम से दुनियाभर में है मशहूर

रेजिडेंंशियल इलाके का है वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर पता चलता है कि किसी शख्स ने बाहर से यह वीडियो रिकॉर्ड किया है. इसमें कई लोगों के हंसने की आवाज सुनाई दे रही है. जिस जगह का ये वीडियो है ऐसा लग रहा है वह कोई रेजिडेंशियल इलाका है. इस वीडियो में कई घर दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में मौलवी साहब के खर्राटे सुनकर उदास चेहरों पर भी हंसी आ जाए.

पश्चिम बंगाल: हुगली की रैली में बोले PM मोदी- बंगालवासियों को कोई डरा नहीं पाएगा

भयावह: महिला ने किया ऐसा kiss, जीवनभर के लिए गूंगा हो गया ये शख्स, हैरान करने वाला मामला

First published: 25 February 2021, 12:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी